देश में कोरोना की दूसरी लहर विस्फ़ोट कर रही है । कई सारे राज्यों में लगातार कोरोना के पॉजिटिव केसेज में वृद्धि देखने को मिल रही है जिसमें महाराष्ट्र सबसे आगे है । और अब बॉलिवुड भी इससे अछूता नहीं है । इन दिनों बॉलीवुड पर कोरोना का संकट मंडरा रहा है । एक के बाद एक कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना संक्रमित हो रहे हैं । और अब कैटरीना कैफ कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं । कैटरीना कैफ ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी ।

कैटरीना कैफ हुईं कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए सभी लोगों को टेस्ट कराने की दी सलाह

कैटरीना कैफ कोरोना संक्रमित

कैटरीना ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर देते हुए बताया कि उन्होंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है । कैटरीना ने लिखा, “मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरन्टीन में रहूंगी । मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं । मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे तुरंत अपना टेस्ट करवा लें । आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया । सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखें ।”

WhatsApp-Image-2021-04-06-at-5.11.06-PM

इससे पहले विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, गोविंदा, आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, फ़ातिमा सना शेख, आर माधवन, आमिर खान, कार्तिक आर्यन समेत कई बॉलीवुड स्टार्स के अलावा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी कोरोना संक्रमित हुए ।