आमिर खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा पहले ही अपनी कहानी और स्टार कास्ट को लेकर लोगों की प्रत्याशा बढ़ा चुकी है । इसके बाद फ़िल्म में शाहरुख खान की स्पेशल एंट्री ने इस फ़िल्म को और खास बना दिया । अब सुनने में आ रहा है कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान के अलावा सलमन खान का भी एक स्पेशल रोल देखने को मिलेगा ।

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान और सलमान खान निभाएंगे अपने ये आईकॉनिक किरदार

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में सलमान और शाहरुख

लाल सिंह चड्ढा में सलमान और शाहरुख कैमियो करते हुए नजर आएंगे । खबरों की मानें तो, जहां शाहरुख लाल सिंह चड्ढा में दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे के राज मल्होत्रा के रोल में दिखाई देंगे वहीं सलमान अपने लोकप्रिय किरदार, प्रेम के रूप में दिखाई देंगे । मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन से लेकर हम साथ-साथ हैं जैसी फिल्मों में अपने प्रेम के रोल से दर्शकों का दिल जीतने वाले सलमान लाल सिंह चड्ढा में एक बार फ़िर अपने पुराने अंदाज में नजर आएंगे ।

कहा ये भी जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा में आमिर का किरदार 5 दशकों में दिखाया जाएगा । हर दशक के आइकॉनिक मोमेंट्स स्क्रीनप्ले में बुने जाएंगे । इसके लिए शाहरुख प्रॉस्थेटिक्स और वीएफएक्स से 1995 जैसे यंग दिखाई देंगे ।

लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो, आमिर खान प्रोडक्शन्स की यह फ़िल्म वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत है, जिसमें आमिर और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका निभा रहे है, वही मोना सिंह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी । यह अतुल कुलकर्णी द्वारा अनुकूलित और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है । फ़िल्म के लिए म्यूजिक की रचना प्रीतम ने की है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित है । यह फ़िल्म अब अगले साल 2021 में क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।