करण जौहर ने एक बार फिर अपने स्टूडेंट वरुण धवन के साथ अपनी नेक्स्ट फ़िल्म अनाउंस की है जिसका नाम है- सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी । धर्मा प्रोडक्शंस की इस फ़िल्म में एक बार फिर वरुण धवन के साथ उनकी बवाल को-स्टार जाह्नवी कपूर फ़ीमेल लीड के रूप में नज़र आने वाली है । इतना ही नहीं हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बाद, सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में वरुण धवन तीसरी बार डायरेक्टर शशांक खेतान के साथ काम करने जा रहे हैं । करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फ़ाइनली इस फ़िल्म का ऑफ़िशियली अनाउंसमेंट कर दिया है ।

करण जौहर ने बवाल जोड़ी वरुण धवन और जाह्नवी कपूर के साथ अनाउंस की रॉम-कॉम ड्रामा सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी ; 18 अप्रैल को थिएटर में होगी रिलीज

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी

वरुण और जाह्नवी की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी एक रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा है । करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फ़िल्म के टाइटल के साथ रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है जो की, 18 अप्रैल 2025 है ।  करण जौहर ने लिखा, “आपकी संस्कारी निकल गया है अपनी कुमारी को लेने । ये रोमांटिक लव स्टोरी जल्द आ रही है 18 अप्रैल, 2025 को थियेटर में आएगी ।

बता दें कि, वरुण और जाह्नवी इससे पहले शशांक खेतान की फिल्म रणभूमि में काम करने वाली थे । लेकिन ये फ़िल्म शुरू होने से पहले ही बंद हो गई । वरुण और जान्हवी कपूर 2023 में रिलीज़ हुई फ़िल्म बवाल में पहली बार एक साथ नज़र आए थे ।

वरुण की अगली रिलीज़ बहुप्रतीक्षित बेबी जॉन है । फिल्म का निर्माण जवान फिल्म निर्माता एटली कुमार ने किया है और इसका निर्देशन कलीस ने किया है । बेबी जॉन पहली बार वरुण किसी मसाला एक्शन फिल्म में नजर आएंगे, जो 31 मई 2024 को रिलीज होगी ।