ससुराल सिमर का, ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकीं 29 वर्षीय टेलीविजन एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने अपने इंदौर स्थित घर में शनिवार की रात को सुसाइड कर लिया । वैशाली ठक्कर के सुसाइड की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है । आत्महत्या करने से पहले वैशाली ने एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड का ज़िक्र किया जो उन्हें काफ़ी समय से मेंटल टॉर्चर कर रहा था । वैशाली ठक्कर ने सुसाइड नोट में आत्महत्या का कदम उठाने के लिए अपने पेरेंट्स से माफी भी मांगी है । सुसाइड नोट मिलने के बाद तेजाजी नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ जिसके बाद पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है ।

 29 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने अपने सुसाइड नोट में बताया आत्महत्या करने का कारण ; एक्स बॉयफ़्रेंड पर लगाए इमोशनली, फिजिकली अब्यूज करने के आरोप

वैशाली ठक्कर ने की सुसाइड 

20 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही वैशाली ने अपनी नई जिंदगी शुरू करने से 4 दिन पहले आत्महत्या कर खुद को ख़त्म कर लिया । वैशाली ने अपने मंगेतर मितेश से भी माफी मांगी है । शनिवार की रात वैशाली के भाई ने उसे अपने कमरे में फांसी पर लटका पाया । उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन जैसे ही चिकित्सक पहुंचे, उन्होंने उसे मृत घोषित कर दिया । पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद रविवार दोपहर उसके परिवार ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया था ।

सुसाइड नोट

वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है, “मां..पाप..बस ना अब ...बहुत परेशान हो लिए...आप लोग भी मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए । सिर्फ मैं जानती हूं कि मैंने क्या जंग लड़ी है 2 सालों में । राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत नहीं किया..मैं बता भी नहीं सकती हूं । किस तरह मेरा शोषण किया इमोशनली, फिजिकली अब्यूज किया और फाइनली उसने जो कहा था- मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा उसने वो किया । मैं ये बताना चाहती हूं कि राहुल की पत्नी दिशा को उसके बारे में सच पता था । लेकिन वो सबके सामने मेरे बारे में बुरा कहती थी, क्योंकि उसे अपनी फैमिली को सेव करना था । उसे पता था कि मैं राहुल का कुछ बिगाड़ नहीं पाउंगी । मैं उन्हें पनिश नहीं कर सकती, लेकिन शायद कानून और ईश्वर उन्हें सजा दे ।

अंत में वैशाली ने लिखा, “आई लव यू पापा मां । अगर मैं बुरी बेटी बन गई तो मुझे माफ कर देना प्लीज । राहुल और उसकी फैमिली को सजा जरूर दिलवाना । मुझे ढाई साल मेंटली टॉर्चर किया राहुल और दिशा ने । आपको मेरी कसम खुश रहना। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं। मितेश से कहना मुझे माफ कर दे । I quit maa

पुलिस ने जाँच शुरू की

पुलिस ने वैशाली का सुसाइड नोट, डायरी, मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं । पुलिस के मुताबिक मामले में सबसे पहले बरामद सुसाइड नोट की सत्यता की जांच की जाएगी । हैंड राइटिंग एक्सपर्ट की भी मदद लेंगे । वैशाली ने सुसाइड नोट में जो आरोप लगाए हैं, पुलिस उनकी बारीकी से जांच कर एक-एक बिंदु को कन्फर्म करेगी। पुलिस का कहना है कि जरूरत पड़ी तो परिजनों के अलावा जिन नामों का जिक्र सुसाइड नोट में है उनसे कानूनी रूप से पूछताछ भी की जाएगी ।