प्रसिद्ध अभिनेता और ओटीटी की सबसे ताज़ा पसंद, डोनल बिष्ट जल्द ही अपनी आगामी वेबसीरीज़ तू ज़ख्म है में एक मनोवैज्ञानिक के रूप में विशेष रूप से पहले कभी नहीं खेले जाने वाले अवतार में दिखाई देंगी । प्रेम, रहस्य, छल, परिवर्तन, दिल टूटने और उपचार की पृष्ठभूमि पर बनी इस लव-थ्रिलर में गशमीर महाजन के खिलाफ डोनल मुख्य भूमिका में होगी ।

  वेब सीरिज़ तू ज़ख्म है में चिकित्सक की भूमिका निभाएंगी डोनल बिष्ट

डोनल बिष्ट की वेब सीरिज़ 

एमएक्स प्लेयर की मनोरंजक श्रृंखला, दिल्ली के उच्च समाज के सफेद अपराध के राजकुमार की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट किए गए डेब्यू एपिसोड एक मजबूत, स्वतंत्र नैदानिक मनोवैज्ञानिक काव्या ग्रेवाल (डोनाल बिष्ट) के जीवन को एक वास्तविक मैग्नेट के रूप में बदल देते हैं और उसे एक अंधेरे जाल में ले जाते हैं । अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण बंधक बना ली गई, एक वास्तविक और व्यावहारिक काव्या एक मजबूत और उग्र महिला के रूप में उभरती है क्योंकि वह अपने दम पर सभी कठिनाइयों से जूझती है । वह अपने अंधेरे आलिंगन में कैद है, लेकिन स्थिति की स्पष्ट निराशा के बावजूद प्रेम रहस्यमय तरीके से खिलता है ।

लॉन्च के लिए तैयार अभिनेत्री महिलाओं को विशेष रूप से एक रिश्ते में व्यावहारिक होने के लिए आमंत्रित करती है, न कि गैसलाइटिंग और "लव बॉम्बिंग" जैसे आधुनिक दिनों के अत्याचारों में ।

उत्साहित डोनल बिष्ट कहती हैं,  “शो में एक मनोवैज्ञानिक की भूमिका निभाना मजेदार था, हालांकि चरित्र की जटिलताओं ने मुझे शूटिंग के बाद एक सप्ताह की छुट्टी लेने के लिए मजबूर किया और अपने मूल संतुलन को फिर से हासिल करने के लिए मजबूर किया। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो हमेशा एक बनना चाहता था । मनोवैज्ञानिक जब से मैं एक बच्चा था, हालांकि इसने मेरे अहंकार को बदल दिया, मैंने कभी नहीं सोचा था कि उनका जीवन कितना कठिन हो सकता है । मैंने वास्तव में कुछ मनोवैज्ञानिकों को इस भूमिका को निभाने के लिए छायांकित किया और विश्वास किया कि हमें मानसिक स्वास्थ्य विशेषज्ञों को संरक्षित करने की आवश्यकता है भारत में मानसिक स्वास्थ्य के बोझ के कारण वे दैनिक आधार पर जीवित रहते हैं ।

इसके अलावा, वह कहती हैं,  “महिलाएं एक रिश्ते में लाल झंडे को नजरअंदाज कर देती हैं और मुझे उम्मीद है कि तू ज़ख्म है में मेरी भूमिका उन्हें रोमांटिक रिश्ते में कमियों की पहचान करने और 'अंधे धब्बे' को बेधड़क रूप से बाहर निकालने के लिए प्रेरित करती है। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं। इसे मौखिक रूप से न दें, तो आप अंत में एक 'मासोचिस्ट' बन जाते हैं ।

डोनल बिष्ट जिन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तू ज़ख्म है का पोस्टर साझा किया है, इस उत्पाद के लिए लंबी महामारी के बाद सीधे उभरने के लिए उत्साहित हैं।