अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर और डैनी स्टारर फिल्म ऊंचाई इस शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हुई । सूरज बड़जात्या निर्देशित ऊंचाई को लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया लेकिन इसके बावजूद फ़िल्म ने ठीक ओपनिंग की ।  पॉज़िटिव रिव्यू लेने वाली ऊंचाई ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन कुल 1.81 करोड़ रु की कमाई की । कॉमेडी है, ड्रामा है और इमोशन से सजी ऊंचाई कमा स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई इसके बावजूद भी इसका पहले दिन का कलेक्शन भी ठीक ठाक रहा ।

36930b71-b6ed-4e86-b59a-bfbbbfa9cb8f

अमिताभ बच्चन की ऊंचाई 

फ़िल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफ़िस पर क़रीब 50 फीसदी की बढ़त हासिल की है । दूसरे दिन सुबह और दोपहर के शुरुआती शो के अनुसार, फिल्म ने 50% की वृद्धि दिखाई है । नतीजतन फिल्म का 3 करोड़ का बिज़नेस करने की उम्मीद है ।

483 स्क्रीनों पर रिलीज़ हुई ऊंचाई के प्रमुख केंद्रों में प्रति दिन चार शो होते हैं, इसके बावजूद ने मजबूत शुरुआत की । इन शोज में जनता की भीड़ अच्छी रही और फिल्म को इसका फायदा हुआ है । बता दे कि, ऊंचाई के मेकर्स राजश्री प्रोडक्शन्स ने इससे पहले हम आपके हैं कौन और मैंने प्यार किया को भी इसी तरह लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज किया था ।  

आगे आने वाले समय में ऊंचाई की स्क्रीन्स और शो टाइम में बढ़ोतरी होगी जिससे फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में अच्छा उछाल देखने को मिल सकता है । इसके अलावा फ़िल्म को पॉज़िटिव वार्ड ऑफ़ माउथ का भी अच्छा फ़ायदा मिलेगा ।