अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर हमेशा चर्चा बनी रहने वाली उर्फ़ी जावेद को पब्लिक प्लेस में अश्लीलता फैलाने के आरोप में अरेस्ट किया गया है । खबरों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद को आईपीसी की धारा- 294 के तहत गिरफ़्तार किया है । इस धारा के तहत पुलिस किसी भी व्यक्ति को अदालत की पूर्व अनुमति या वारंट के भी अरेस्ट कर सकती है. इस धारा के तहत समाज में अश्लीलता फैलाना एक जमानती अपराध होता है और कोई भी मजिस्ट्रेट उसकी सुनवाई कर सकता है ।

उर्फ़ी जावेद को पब्लिक प्लेस में अश्लीलता फैलाने के आरोप में किया अरेस्ट ; सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

उर्फ़ी जावेद को किया गिरफ़्तार

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें मुंबई पुलिस गिरफ्तार कर पुलिस स्टेशन ले जाती दिख रही हैं । हालांकि इस वीडियो की सच्चाई अभी तक सामने नहीं आई है । वीडियो में जब दो महिला पुलिस उर्फ़ी जावेद को थाने चलने के लिए कहती हैं तो वह नाराज होती है कहती हैं वह आखिर ये सब क्या और क्यों कर रहे हैं। तब दो महिला अफसर उनसे कहती हैं कि वह छोटे कपड़े पहनती हैं और उन्हें अब पुलिस स्टेशन चलना होगा। इसके बाद उर्फी जावेद लगातार थाने जाने से मना करती हैं । लेकिन वह दोनों महिला अफसर नहीं मानती और एक्ट्रेस को गाड़ी में बैठकर रवाना हो जाती हैं । तब उर्फी कहती हैं कि आखिर क्या बदतमीजी है । वीडियो सामने आने के बाद उनके फैंस भी हैरान हो गए हैं ।

सोशल मीडिया पर उर्फ़ी को अरेस्ट करने का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । लोगों को इस वीडियो पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल हो रह है । आखिर इस बात में कितनी सच्चाई है ये जल्द ही पता चल जाएगा ।