फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी लेटेस्ट फिल्म 12वीं फेल के साथ एक और अहम उपलब्धि हासिल की है । इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 13 करोड़ की शानदार कमाई और सातवें दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.30 करोड़ का कलेक्शन जुटाया है। फिल्म में विक्रांत मैसी लीड रोल में जिनकी लाजवाब एक्टिंग हर किसी को पंसद आ रही हैं । ये फिल्म एक खूबसूरत इंस्पिरेशन भी है जो हर दिन बॉक्स ऑफिस पर अपनी सलफलता की मिसाल पेश कर रही है ।

12th Fail Box Office: बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छे नंबर्स से पास हो रही है विक्रांत मैसी स्टारर 12वीं फेल ; अब तक कमाए कुल 13 करोड़ रु

विक्रांत मैसी स्टारर 12वीं फेल ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन किया

12वीं फेल ने अपनी रिलीज के पहले दिन शुक्रवार 1.10 करोड़, शनिवार को 2.50 करोड़, रविवार को 3.10 करोड़, सोमवार को 1.50 करोड़, मंगलवार को 1.65 करोड़, बुधवार को 1.85 करोड़, गुरुवार को 1.30 करोड़ रु कमाए । इस तरह फ़िल्म अब तक कुल 13 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है ।

12वीं फेल ने देश भर में दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। फिल्म को ज़बरदस्त तारीफें मिल रही है और वहीं मजबूत वर्ड ऑफ माउथ के चलते ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म देखने पहुंच रहे है । इस फिल्म की प्रेरणादायक कहानी दर्शकों के साथ कनेक्ट कर रही है जिससे ये सभी के लिए एक मस्ट वॉच बन गई है।

ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित उन लाखों छात्रों के संघर्ष को दर्शाती है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से कही ज्यादा है और लोगों को असफलताओं के सामने हिम्मत न हारने और रीस्टार्ट करने के लिए प्रोत्साहित करता है। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज हो चुकी है।