अपनी पैन इंडिया रिलीज के साथ, होम्बले फिल्म कांतारा वास्तव में हर तरफ से प्रशंसा जीत रही है । फ़िल्म ने कन्नड़ वर्जन में रिलीज़ होने के पहले दिन से ही अपना आकर्षण फैलाना शुरू कर दिया था, जो अपने हिंदी संस्करण के रिलीज़ होने के बाद अगले स्तर तक चली गई है । धनुष, अनिल कुंबले, प्रशांत नील और कई अन्य हस्तियों ने फिल्म के लिए अपने प्यार का इजहार करने के बाद, केंद्रीय मंत्री, अनुराग ठाकुर ने भी टीम के साथ अपनी हालिया बैठक के दौरान अपने प्यार और समर्थन का इजहार करते हुए देखा है ।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांतारा की टीम से मिलकर फ़िल्म की सफलता के लिए बेस्ट विशेज दी

कांतारा का हिंदी वर्जन होगा रिलीज़

अनुराग ठाकुर ने अपने सोशल मीडिया पर कांतारा की टीम के साथ उनकी मुलाकात की एक तस्वीर साझा की । टीम ने माननीय मंत्री को फूलों का गुलदस्ता प्रदान किया, जबकि उन्होंने भारत को दुनिया का एक फिल्म केंद्र बनाने के बारे में चर्चा की। ऐसे में उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मैं @hombalefilms टीम से मिला और उनकी फिल्म #Kantara के लिए उनकी सफलता की कामना की। भारत को दुनिया का फिल्म केंद्र बनाने के लिए उनके विचारों को भी सुना ।

कांतारा शुद्ध सामूहिक मनोरंजन के लिए बनाई गई फिल्म है, जो पूरे दिल से बनाई गई है । चंदन उद्योग कंतारा में एक महाकाव्य कथा के साथ चरम पर है। कंतारा वह शानदार चीज है जिसे मिस नहीं करना चाहिए । यह प्रदर्शन में शिल्प, संस्कृति और तकनीकी प्रतिभा की एक आदर्श परिणति है । यह दक्षिणी भारत का वह दुर्लभ हिस्सा है, जिसके बारे में आपने शायद ही कभी देखा या सुना होगा । यह प्रशंसा के हर एक हिस्से के लायक है ।