विद्या बालन की आगामी फ़िल्म तुम्हारी सुलु में श्री देवी अभिनीत फ़िल्म मिस्टर इंडिया के लोकप्रिय गाने 'हवा हवाई' को नए रूप में पेश किया जाएगा । जैसा की सभी को पता है कि यह गाना आज भी लोगों के पसंदीदा गानों में से एक है । साल 1987 में आए इस गाने को नए रूप-रंग के साथ फ़िल्म तुम्हारी सुलु में विद्या बालन, आर जे मलिश्का और नेहा धूपिया पर फ़िल्माया गया है ।

दिलचस्प बात ये है कि फ़िल्म के मेकर्स ने इस गाने की ऑरिजनल आवाज जिसे सिंगर कविता कृष्णमूर्ति ने गाया, को बरकरार रखने का फ़ैसला किया है । पुराने गीतों को फ़िर से नए रूप में ढालने के इस ट्रेंड जहां अक्सर पुराने गीतों को नई आवाज दी जाती है वहीं इस फ़िल्म के मेकर्स ने हवा हवाई गाने में कविता की आवाज से कोई छेड़छाड़ नहीं करने का फ़ैसला किया और अब 'हवा हवाई 2.0’ में कविता की आवाज सुनने को मिलेगी ।

"हवा हवाई' गाने की शूटिंग करना विद्या के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था क्योकि साल 1987 में जब ये गाना आया था तो तब वह 5 साल की थी । "जब ये गाना रिलीज हुआ था तब मैं पांच या छह साल की थी । बच्चे के रूप में उन्हें यह गाना काफ़ी पसंद आया था । मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि इतने सालों बाद मैं वास्तव में इस गाने को अभिनीत कर रही हूं । प्रोडक्शन से पहले मुझे इस बारें में बताया गया था, और ये सुनकर मैं उत्साहित और चिंतित दोनो थी । इस गाने में मुझे पुरानी याद दिला दी । यह एक ऑफ़िस पार्टी गीतहै । हमें इसे करने में बहुत मजा आया ।'' मुस्कुराते हुए विद्या ने कहा ।

ये ऑरिजनल गाना लक्ष्मीकांत प्यारेलाल द्दारा कंपोज किया गया था और इसे सरोज खान ने कॉरियोग्राफ़ किया था । 'हवा हवाई 2.0’ गाना सुपरस्टार श्रीदेवी की विरासत को विद्या बालन को सौंपा जा रहा है । सुरेश त्रिवेणी द्दारा निर्देशित फ़िल्म तुम्हारी सुलु 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।