नेटफ्लिक्स ने फ़ाइनली सबसे बहुप्रतीक्षित सीरिज गन्स एंड गुलाब्स के ट्रेलर से पहले एक टीज़र रिलीज़ कर दिया है । गन्स एंड गुलाब्स का ट्रेलर 2 अगस्त को लॉन्च किया जाने वाला है । राज एंड डीके की यह सीरिज एक गैंगस्टर-कॉमेडी है जो 90 के दशक में सेट है । सीरिज़ से अब तक राजकुमार राव, गुलशन देवैया और आदर्श गौरव का लुक सामने आ चुका है । नेटफ्लिक्स की कॉमेडी थ्रिलर सीरीज का प्रोडक्शन राज और डायरेक्शन डीके ने किया ।

राजकुमार राव, गुलशन देवैया और आदर्श गौरव स्टारर राज एंड डीके की कॉमेडी थ्रिलर सीरीज गन्स एंड गुलाब्स का ट्रेलर 2 अगस्त को होगा लॉन्च

गन्स एंड गुलाब्स का ट्रेलर 2 अगस्त को होगा लॉन्च

राज एंड डीके की गन्स एंड गुलाब्स में राजकुमार, गुलशन और आदर्श गौरव के अलावा दुलकर सलमान, टी.जे. भानु भी अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं । गन्स एंड गुलाब्स के ट्रेलर अनाउंसमेंट वीडियो में राजकुमार हाथ में बंदूक लिए एक्शन अवतार में नजर आते हैं । फिर दुलकर सलमान और आदर्श गौरव के सात गुलशन देवैया का इंटेंस लुक देखने को मिलता है । फर्स्ट वीडियो लुक में गुलाब, लव लैटर, चाकू और बंदूकों की जो जुगलबंदी बैठाई गई है, वह कमाल है । 55 सेकेंड के वीडियो लुक में गन्स एंड गुलाब्स की पूरी कहानी को समेट दिया गया है ।

खबरों की मानें तो गन्स एंड गुलाब की पूरी कहानी गुलाबगंज शहर के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है । जहां ड्रग डील से लेकर हर दिन कुछ-ना-कुछ मजेदार फसाद होते ही रहते हैं । सीरीज कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा और थ्रिल का गजब जोड़ होने वाली है ।

राजकुमार राव अपनी अपकमिंग सीरीज गन्स एंड गुलाब्स से एक बार फिर 90 के दशक का जादू वापस लाते दिख रहे हैं ।  गंस एंड गुलाब्स से हाल ही में एक्टर का लुक इंटरनेट पर रिलीज किया गया है, जिसे देखकर दर्शकों के बीच उत्साह काफी बढ़ गया हैबॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशीली अभिनेताओं में से एक राजकुमार का लुक रेट्रो फील के साथ जो 90 के दशक में वापस ले जाता है. राजकुमार राव के किरदार की झलक देखकर वेब शो की रिलीज के लिए फैंस के बीच अधीरता बढ़ गई हैं ।