दबंग स्टार सलमान खान की फ़ैन फ़ोलोइंग केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी काफ़ी जबरदस्त है । इतना ही नहीं हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन, भी लगता है सलमान खान के फ़ैन निकले । तभी तो वो सलमान खान की आगामी थ्रिलर फ़िल्म रेस 3 को प्रमोट कर रहे है । लेकिन ऐसा करते हुए उनसे एक चूक हो गई जिसको लेकर सोशल मीडिया में मजेदार ट्विट्स की बाढ़ आ गई है ।

रेस 3 में सलमान खान और बॉबी देओल के बीच चक्कर खा गए हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन

बॉबी देओल को सलमान खान समझ कर सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने दे दी बधाई

अभी कल, सलमान ने रेस 3, के 'महत्वपूर्ण आदमी' बॉबी देओल का पोस्टर शेयर किया । हॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने इसी बॉबी देओल के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर सलमान खान को फ़िल्म की बधाई दे दी । बॉबी को सलमान समझ कर सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने लिखा, ‘रेस-3 के लिए सबसे बेहतरीन फिल्म एक्टर सलमान खान को मेरी शुभकामनाएं ।’ हॉलीवडु एक्टर की इसी गलती पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं ।

रेस 3 में सलमान खान और बॉबी देओल के बीच चक्कर खा गए हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन

आपको बता दें कि, अभी कुछ दिन पहले सलमान ने एक विडियो क्लिप शेयर करते हुए सिल्वेस्टर स्टेलॉन की फ़िल्म क्रीड II, का प्रमोशन किया था । इसे प्रमोट करते हुए सलमान ने लिखा था, “While I introduce the #race3 family this week, this is something all of you should know.”

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने मिलवाया रेस 3 के 'महत्वपूर्ण आदमी' से !

सोमवार से सलमान ने अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3 के फ़ैमिली मेंबर से मिलवाना शुरू किया है । और रेस 3 का हर एक मेंबर काफ़ी अलग अवतार में नजर आ रहा है । यकीनन सभी सदस्यों से मिलकर दर्शकों के मन में फ़िल्म देखने की इच्छा और ज्यादा बढ़ गई है ।

गौरतलब है कि रेस 3, में सलमान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम, जैकलिन फ़र्नांडीज और डेजी शाह अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।