फ़िल्मों में अभिनय के साथ-साथ सलमान खान, आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर जैसे बॉलीवुड स्टार्स आजकल सिंगिंग भी करते हुए नजर आ जाते हैं । और अब इस सूची में टाइगर श्रॉफ का नाम भी जुड़ने वाला है । अपने हैरतअंगेज एक्शन और शानदार डांस से सभी का दिल जीतने वाले टाइगर श्रॉफ इन दिनों क्वांरटीन समय को अपनी सिंगिंग स्किल को बढ़ाने के लिए यूज कर रहे हैं । उनके पिता जैकी श्रॉफ़ को भी सिंगिंग में काफ़ी दिलचस्पी है । वह अक्सर देवा आनंद के गाने गुनगुनाते हैं । इसलिए अब टाइगर श्रॉफ की भी म्यूजिक के प्रति दिलचस्पी बढ़ती जा रही है ।

टाइगर श्रॉफ लॉकडाउन में बढ़ा रहे हैं अपनी सिंगिंग स्किल, हीरोपंती 2 में गा सकते हैं गाना

टाइगर श्रॉफ हीरोपंती 2 में गाते हुए नजर आ सकते हैं

इस बारें में बात करते हुए टाइगर ने कहा, “लॉकडाउन के दौरान मैंने सिंगिंग को काफ़ी एंजॉय कर रहा हूं, इसलिए मैं उन लाइनों के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं ।” संभावना जताई जा रही है कि टाइगर अपनी आगामी फ़िल्म हीरोपंती 2 में गाते हुए नजर आ सकते हैं । लॉकडाउन के बाद वह इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे ।

यह भी पढ़ें : Heropanti 2 First Look: टाइगर श्रॉफ ने एक्शन मोड के साथ अनाउंस की हीरोपंती 2, अगले साल इस दिन होगी रिलीज

जब टाइगर से पूछा कि वह अपने लॉकडाउन टाइम को कैसे बिता रहे हैं ? इस पर उन्होंने कहा कि, “मैं अपनी सारी एनर्जी एक्सरसाइज और मेडिटेशन करने में लगा रहा हूं । मैंने अपनी जिम से कुछ एक्सरसाइज के उपकरण घर पर मंग़वा लिए हैं । इसलिए अब ये मेरे जीवन रक्षक बने हुए है । मैं लॉकडाउन के दौरान घर पर ही वर्क आउट कर रहा हूं ।”