टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म गणपत की तैयारी में बिजी हैं । इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ बॉक्सर के किरदार में नजर आएंगे । विकास बहल द्दारा निर्देशित गणपत में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कृति सैनॉन नजर आएंगी । और अब बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि टाइगर जल्द ही गणपत की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं । हमने सुना है कि मेकर्स 20 सितंबर से गणपत की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं ।

टाइगर श्रॉफ इसलिए 20 सितंबर से शुरू कर रहे हैं गणपत की शूटिंग, दिखाएंगे अपनी कभी न देखी गई बॉक्सिंग स्किल

टाइगर श्रॉफ शुरू करेंगे गणपत की शूटिंग

इस बारें में और ज्यादा जानकारी देते हुए करीबी सूत्र ने हमें बताया, “अनलॉक फ़ेज लागू होने के साथ फ़िल्ममेकर्स को कोविड-19 प्रोटोकॉल बता दिए गए हैं जिससे मेकर्स को शूटिंग शुरू करने से पहले उनकी तैयारी करने का पर्याप्त समय मिल रहा है । और अब जबकि कोरोना नियमों में ढिलाई दे दी गई है तो लगभग हर फ़िल्ममेकर अपनी फ़िल्मों को शूटिंग शुरू करने की तैयारी में जुट गया है ।”

गणपत की शूटिंग के बारें में सूत्र ने हमें बताया, “विकास और टाइगर के साथ गणपत की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं । फ़िल्म की शूटिंग बीते साल के अंत में शुरू होनी थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं हो पाया । और अब मेकर्स ने इसकी शूटिंग 20 सितंबर से शुरू करने की सोचा है । मेकर्स ने 20 सितंबर ही गणपत की शूटिंग के लिए इसलिए चुना है ताकि उन्हें कोविड-19 की स्थिति को समझने और चीजों को सामान्य होने के लिए पर्याप्त समय मिल सके।”

पिता-बेटे की इमोशनल बॉंडिंग को भी दर्शाएगी

गणपत फ़िल्म की कहानी जीरो से शिखर तक पहुंचने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा होने के साथ-साथ पिता-बेटे की इमोशनल बॉंडिंग को भी दर्शाएगी । इस फ़िल्म के लिए टाइगर का ट्रेनिंग सेशन भी शुरू हो चुका । उन्हें मार्शल आर्टिस्ट द्दारा ट्रेंड किया जा रहा है । टाइगर मिक्स मार्शल आर्ट्स और बॉक्सिंग की विभिन्न रूपों को सीख रहे हैं । विकास बहल अपनी इस फ़िल्म में टाइगर को कभी न देखे गए अवतार में पेश करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

गणपत फ़िल्म में टाइगर गणपत नाम के व्यक्ति का किरदार निभाएंगे । इस फ़िल्म के लिए टाइगर न केवल बॉक्सिंग बल्कि मुंबईया लहजा भी सीख रहे हैं । मेकर्स ने टाइगर और कृति की एक्शन पैक्ड फ़िल्म के साथ दर्शकों को यह ही हिंट दी है कि यह एक फ़्रैंचाइजी फ़िल्म होगी जिसमें हॉलीवुड स्टाइल के एक्शन सीन देखने को मिलेंगे ।

दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी और वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली फ़िल्म गणपत का निर्देशन विकास बहल करेंगे ।