बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले बताया था कि प्रियदर्शन की कल्ट कॉमेडी फ़िल्म हंगामा 2 सिनेमाघरों की बजाए डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी । इसी के साथ यह भी बताया था कि मेकर्स ने हंगामा 2 को Disney+ Hotstar को 30 करोड़ रु में बेच दिए हैं । इस फ़िल्म में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मीजान जाफ़री, प्रणिता सु्भाष और राजपाल यादव नजर आएंगे । इसके अलावा हंगामा 2 में अक्षय खन्ना भी स्पेशल रोल में नजर आएंगे । और अब बॉलीवुड हंगामा को हंगामा 2 की रिलीज डेट के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है ।

SCOOP: शिल्पा शेट्टी, परेश रावल की कॉमेडी ड्रामा हंगामा 2 Disney+ Hotstar पर 16 जुलाई को होगी रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

शिल्पा शेट्टी की हंगामा 2 को मिली रिलीज डेट

फ़िल्म से जुड़े करीबी ट्रेड सूत्र ने हमें बताया, “हंगामा 2, Disney+ Hotstar पर 16 जुलाई को रिलीज होगी । जबकि फ़िल्म का ट्रेलर 1 जुलाई को आएगा । इस महामारी के चुनौतीपूर्ण समय में हंगामा 2 एक फुल प्रूफ कॉमिक एंटरटेनर साबित होगी ।” प्रियदर्शन इस फ़िल्म के साथ एक लंबे ब्रेक के बाद कमबैक कर रहे हैं इसलिए उनकी इससे उम्मीदें भी बहुत हैं ।

साल 2003 में आई फ़िल्म हंगामा का सीक्वल है हंगामा 2, जिसमें शिल्पा, परेश रावल और मीजान के अलावा पहली हंगामा के अभिनेता अक्षय खन्ना भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे । कहा जा रहा है कि हंगामा एक फ़्रैंचाइजी फ़िल्म है न की सीक्वल । यह एक फ़्रेश कहानी के साथ आएगी इसलिए मेकर्स ने इसका नाम हंगामा 2 रखा ।

कहा जा रहा है कि मेकर्स की सभी राइट्स से होने वाली वाली आय तकरीबन 45 करोड़ रु रहेगी । और इस तरह से यह मेकर्स को 10 करोड़ रु का फ़ायदा दिलवा रही है । क्योंकि फ़िल्म का कुल बजट तो तकरीबन 30 करोड़ रु है । “फ़िल्म में नामचीन कलाकार हैं लेकिन कोई भी सुपस्टार नहीं है इसलिए प्रियदर्शन को स्टारकास्ट की फ़ीस भी इतनी महंगी नहीं पड़ी । और यही वजह से कि प्रियदर्शन इसे एक बड़े स्तर की फ़िल्म बनाने में कामयाब हो पाए । अंदर की खबर आ रही है कि फ़िल्म हंसा-हंसा कर लोट पोट कर देने की क्षमता रखती है ।”