टाइगर श्रॉफ ने बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है । लगभग हर फ़िल्ममेकर टाइगर के साथ काम करना पसंद करता है । टाइगर श्रॉफ़ के पास कई बड़ी फ़िल्में है । जहां एक तरफ़ टाइगर श्रॉफ़ हीरोपंती 2, गणपत में एक्शन अवतार में नजर आएंगे वहीं उन्होंने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां फ़िल्म अनाउंस की । इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी ।

केसरी फ़ेम डायरेक्टर अनुराग सिंह की एक्शन पैक्ड फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ़ कर सकते हैं हॉ्लीवुड स्टार से मुकाबला

टाइगर श्रॉफ़ की फ़िल्म

इसके अलावा एक्शन और डांसिंग हीरो के रूप में अपनी पहचान बना चुके टाइगर जल्द ही एक और एक्शन फ़िल्म करने जा रहे हैं । टाइगर की यह फ़िल्म अक्षय कुमार की फ़िल्म केसरी के डायरेक्टर अनुराग सिंह के साथ होगी ।

अनुराग सिंह अमेजॉन प्राइम वीडियो के लिए एक बड़े पैमाने की फ़िल्म बना रहे हैं । हालांकि अभी तक यह नहीं पता कि यह फ़िल्म थिएटर की बजाए डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी या नही ।

खबरों की मानें तो, टाइगर और अनुराग इस फ़िल्म को लेकर पिछले 3 महीनों से बात कर रहे है । और टाइगर ने भी इस फ़िल्म के लिए हामी भर दी है । इसे Amazon Prime के सबसे बड़े प्रोजेक्ट के रूप में देखा जा रहा है ।

इसके अलावा खबर यह भी है कि मेकर्स इस फ़िल्म में टाइगर के अपोजिट किसी हॉलीवुड स्टार को कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं जो निगेटिव किरदार में नजर आएगा । गणपत की शूटिंग खत्म करने के बाद टाइगर जुलाई 2022 में इसकी शूटिंग शुरू करेंगे ।