टाइगर श्रॉफ के साथ जैकी भगनानी के जस्ट म्यूजिक ने आज स्वतंत्रता दिवस से पहले देशभक्ति एंथम वंदे मातरम का मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया है । टाइगर श्रॉफ ने इस गाने को अपनी आवाज दी है । इसी के साथ यह उनका पहला हिंदी गाना है । इससे पहले टाइगर ने दो अंग्रेजी गीत, कैसानोवा और अनबिलीबल को गाया था । टाइगर श्रॉफ का यह गाना 10 अगस्त को रिलीज होगा ।

सिंगर बने टाइगर श्रॉफ का पहला हिंदी गाना ‘वंदे मातरम’ 10 अगस्त को होगा रिलीज

सिंगर बने टाइगर श्रॉफ का पहला हिंदी गाना

जे जस्ट म्यूज़िक इससे पहले आलिया भट्ट पर फिल्माया गया प्रादा, अम्मी विर्क द्वारा गाया गया जाए बे, मुस्कुराएगा इंडिया और जुगनी 2.0 जैसे गीतों के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर चुके है। मोशन पोस्टर तुरंत देशभक्ति की भावना पैदा करता है। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, उनकी दृष्टि इस शानदार गाने को और भी खास बना देती है ।

फिल्म निर्माता और अभिनेता के रूप में उनके सहयोग से पहले, जैकी भगनानी और टाइगर इस खूबसूरत ट्रैक के लिए गायक और संगीत निर्माता के रूप में सहयोग कर रहे हैं । यह ट्रैक सबसे बड़े और सबसे बोल्ड सिंगल्स में से एक होगा जिसे हम थोड़े दिनों में देखेंगे। जैकी भगनानी, टाइगर श्रॉफ और रेमो डिसूजा के समर्थन के साथ - इस सर्वश्रेष्ठ गाने के लिए तैयार हो जाइए ।

जैकी भगनानी के जे जस्ट म्यूज़िक द्वारा पेश होने वाला यह एक भव्य और शानदार गीत है, जो एक बहुत बड़ी परियोजना की तरह नज़र आ रहा है, निश्चित रूप से हाल के दिनों में सबसे बड़ा सिंगल होने वाला है ।

टाइगर द्वारा गाया गया, वंदे मातरम रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, विशाल मिश्रा द्वारा रचित, कौशल किशोर द्वारा लिखित और अंकन सेन, जुएली वैद्य और राहुल शेट्टी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है ।