पिछले कुछ दिनों से आ रहीं अभिषेक बच्चन के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबरों से लोग काफ़ी परेशान हो गए हैं । इन खबरों में कहा जा रहा है कि अभिषेक बच्चन हॉस्पिटल में एडमिट हुए जहां उनकी सर्जरी हुई । इस खबर को सुनकर उनके फ़ैंस काफ़ी परेशान हो गए । लेकिन इस खबर की सच्चाई ये है कि अभिषेक बच्चन अपने हाथ की सर्जरी के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट हुए थे जहां उन्हें कम से कम एक महीने रेस्ट करने की सलाह दी गई है ।

अभिषेक बच्चन को आनन-फ़ानन में क्यों करवानी पड़ी सर्जरी ? ये है इसके पीछे का सच

अभिषेक बच्चन के हाथ की सर्जरी हुई

बच्चन परिवार से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “चेन्नई में फ़िल्म की शूटिंग के दौरान अभिषेक के दाहिनें हाथ में फ़्रेक्चर हो गया । इसी फ़्रेक्चर को ठीक करने के लिए सर्जरी की जरूरत थी । सर्जरी कराकर हालांकि अब वह घर वापस आ गए हैं और अपनी पत्नी और बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं । उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है ।”

वहीं अभिषेक की आगामी फ़िल्म दसवीं की बात करें तो यह फ़िल्म रितेश शाह द्वारा लिखित और तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित एक सामाजिक कॉमेडी फिल्म है । फिल्म का निर्माण दिनेश विजान ने अपने बैनर मैडॉक फिल्म्स के तहत जियो स्टूडियोज के सहयोग से किया है । इस फ़िल्म में अभिषेक के साथ यामी गौतम और निमरत कौर भी नजर आएंगी ।