प्राइम वीडियो के द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर ने सीरीज के आगामी दूसरे सीज़न के लिए सात नए आवर्ती कलाकारों की घोषणा की है, जो वर्तमान में यूके में प्रोडक्शन में हैं । अमेज़ॅन स्टूडियो के ग्लोबल टेलीविज़न के प्रमुख वर्नोन सैंडर्स ने कहा "अपने प्रीमियर के बाद से, द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर दर्शकों को जे.आर.आर. टॉकियन के ज़बरदस्त मध्य-पृथ्वी के जादू और आश्चर्य का अनुभव करने के लिए एक साथ लेकर आ रहे है। आज की तारीख मे ,पहला सीज़न हर क्षेत्र में प्राइम वीडियो के लिए सर्वोच्च ओरिजिनल सीरीज है और दुनिया भर में 100 मिलियन से अधिक लोगों द्वारा इसको देखा भी गया है, जो वास्तव में एक विश्वीय हिट है, इससे इस कहानी की शक्तिशाली विश्वव्यापी प्रकृति के बारे में पता चलता है। हम इन अद्भुत अभिनेताओं का हमारे 'फेलोशिप' में स्वागत करते हैं और दूसरे सीज़न में अधिक अविश्वसनीय द्वितीय युग की कहानियों को बताने के लिए तत्पर हैं," । द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स:द रिंग्स ऑफ पावर के दूसरे सीजन में ये 7 नए कलाकार शामिल हुए

कास्ट मेंबर्स हैं: गेब्रियल अकुवुडिक, यासेन अटोर, बेन डेनियल, अमेलिया केनवर्थी, निया टोले और निकोलस वुडसन। ओआरसी लीडर "अदार" की भूमिका सीज़न दो के लिए फिर से तैयार की गई है, और जिसे सैम हेज़ेल्डिन द्वारा निभाया जाएगा।

 गेब्रियल अकुवुदिके

गेब्रियल अकुवुदिक एक ब्रिटिश-नाइजीरियाई अभिनेता हैं, जो प्रशंसित सीरीज हन्ना (प्राइम वीडियो) में दिखाई दिए हैं। अन्य टीवी क्रेडिट में रिडले रोड (बीबीसी) और वॉर ऑफ द वर्ल्ड्स (एफएक्स/डिज्नी+)शामिल हैं। वह सैम मेंडेस की 1917, और टोबी हेन्स द्वारा निर्देशित की गयी एचबीओ के ब्रेक्सिट सहित फिल्मों में भी दिखाई दिए है।

यासेन अटूर

यासेन अटूर को द विचर (नेटफ्लिक्स) के सीज़न दो में "कोएन" के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। वह "रेजा अल-रहमान" की भूमिका निभाते हुए यंग वॉलेंडर (नेटफ्लिक्स) की नियमित श्रृंखला मे भी थे। उन्होंने फिल्म गुड इन्टेन्शन का निर्देशन किया और एक कार्यकारी निर्माता और फिल्म व्हेन द स्क्रीमिंग स्टार्ट्स के स्टार भी रहे।

बेन डेनियल्स

बेन डेनियल की टेलीविज़न में अलग-अलग  भूमिकाएँ रही हैं, जिसमें जुपिटर लिगेसी (नेटफ्लिक्स) "वाल्टर सैम्पसन," द क्राउन (नेटफ्लिक्स) के रूप में "लॉर्ड स्नोडन," द एक्सोरसिस्ट (हुलु) के रूप में "फादर मार्कस कीन" के रूप में,हाउस ऑफ कार्ड्स (नेटफ्लिक्स) एडम गैलोवे के रूप में, और लॉ एंड ऑर्डर: यूके (आईटीवी) "जेम्स स्टील" के रूप में शामिल हैं। फिल्म क्रेडिट में बेनेडिक्शन, कैप्टिव स्टेट, रूज़ वन: ए स्टार वार्स स्टोरी और द एक्सेप्शन में भूमिकाएँ शामिल हैं। बेन एक पुरस्कार विजेता स्टेज अभिनेता हैं, जो द नॉर्मल हार्ट (नेशनल थिएटर - ओलिवियर अवार्ड नॉमिनेशन - बेस्ट एक्टर, क्रिटिक्स सर्कल थिएटर अवार्ड - बेस्ट एक्टर), ऑल माई सन्स (नेशनल थिएटर - ओलिवियर अवार्डबेस्ट सहायक अभिनेता) और लेस लिआइसन्स डेंजरियस (ब्रॉडवे - टोनी और ड्रामा डेस्क नामांकन - सर्वश्रेष्ठ अभिनेता) सहित कई प्रस्तुतियों में दिखाई दिए हैं। बेन ने लंदन एकेडमी ऑफ म्यूजिक एंड ड्रामेटिक आर्ट्स में प्रशिक्षण लिया है ।

सैम हेज़ेल्डिन 

सैम हेज़ेल्डिन क्रेडिट में पीकी ब्लाइंडर्स (बीबीसी), स्लो हॉर्स (ऐप्पल टीवी+), द हंट्समैन: विंटर्स वॉर, मैकेनिक: रिसरेक्शन और रिडले स्कॉट की द लास्ट ड्यूएल मे शामिल हैं। वह वर्तमान में द सैंडमैन (नेटफ्लिक्स) और द प्लेलिस्ट (नेटफ्लिक्स) में दिखाई दिए है, और अगली बार आने वाले बैंड ऑफ ब्रदर्स सीक्वल मास्टर्स ऑफ द एयर (ऐप्पल टीवी+), में ऑस्टिन बटलर और कैलम टर्नर के साथ दिखाई देंगे और कैसानोवा ड्रामा फीचर, ए ब्यूटीफुल इम्परफेक्शन में जोनाह हाउर-किंग और डार ज़ुज़ोवस्की के साथ अभिनय किया है ।

अमेलिया केनवर्थी

अमेलिया केनवर्थी रॉयल एकेडमी ऑफ ड्रामेटिक आर्ट्स से ग्रेजुएट हैं । वह द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर में टेलीविजन से अपनी शुरुआत करेंगी ।

निया टॉवले

निया टॉवले को हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म पर्सुएशन में देखा गया था । मंच पर, निया ने नेशनल थिएटर और ड्यूक ऑफ़ यॉर्क थिएटर दोनों में नील गैमन की द ओशन एट द एंड ऑफ़ द लेन की शुरुआत की । गिल्डहॉल स्कूल ऑफ़ ड्रामा में अपनी पढ़ाई के दौरान, जहाँ से उन्होंने 2021 में ग्रेजुएशन किया, निया ने यर्मा, ए स्ट्रीटकार नेम्ड डिज़ायर और मेडिया सहित नाटकों में प्रमुख भूमिकाएँ निभाईं ।

निकोलस वुडसन

निकोलस वुडसन टेलीविजन, फिल्म और थिएटर के एक अनुभवी अंग्रेजी कलाकार हैं। टेलीविजन में, उनके क्रेडिट में साइलेंट विटनेस (बीबीसी), बैपटिस्ट (बीबीसी), द ऑनरेबल वुमन (बीबीसी), पोयरोट (आईटीवी), और रोम (एचबीओ / बीबीसी) शामिल हैं। उन्हें द हसल, पैडिंगटन 2, द डेनिश गर्ल, स्काईफॉल और कॉन्सपिरेसी सहित फिल्मों में भी देखा जा सकता है। उनके सबसे हालिया थिएटर प्रदर्शनों में द टू पोप्स, द ड्यूक ऑफ नॉरफ़ॉक इन द मिरर एंड द लाइट, द मेयर इन द विजिट, द पोप में पोप फ्रांसिस, द रूम में मिस्टर किड, और विली इन डेथ ऑफ ए सेल्समैन शामिल हैं। निकोलस रॉयल एकेडमी ऑफ ड्रामेटिक आर्ट्स से ग्रेजुएट हैं। 

8c0e4278-2872-4073-9f12-4dbcd6d39abc