साल 2022 की एंडिंग रोहित शेट्टी की फ़ुल-ऑन कॉमेडी ड्रामा सर्कस के साथ होगी । और इसकी झलक अभी तक रिलीज हुए लुक पोस्टर्स में मिल चुकी है और बाकी की झलक 2 दिसंबर को रिलीज हो रहे सर्कस के ट्रेलर में देखने को मिल जाएगी । रोहित शेट्टी निर्देशित सर्कस में रणवीर सिंह पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे । दृश्यम 2 की सक्सेस ने साबित कर दिया कि, अब बॉलीवुड पर लोगों का विश्वास फ़िर से लौट रहा है । और इसी विश्वास को मजबूत बनाने का दावा करती है रणवीर सिंह स्टारर सर्कस । क्योंकि बॉलीवुड हंगामा को सर्कस का ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले देखने को मिला जिसे देखकर हम तो इतना ही कहेंगे कि सर्कस साल 2022 को हाई नोट पर एंड करेगी ।

3.47 मिनट लंबे सर्कस के ट्रेलर में कॉमेडी-रोमांस-स्केल और इमोशन का सटीक मिक्स-अप ; रोहित शेट्टी का 2022 को हंसाते हुए एंड करने का वादा

2 दिसंबर को रिलीज होगा रणवीर सिंह स्टारर सर्कस का ट्रेलर

सर्कस के ट्रेलर की कुल लंबाई 3.47 मिनट है । ट्रेलर देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि निर्देशक रोहित शेट्टी ने फिल्म के सभी अलग-अलग पहलुओं के साथ न्याय किया है, चाहे वह कॉमेडी हो, रोमांस हो या स्केल हो । जैसा कि पोस्टर में भी देखने को मिल रहा है क्योंकि पोस्टर्स में भी सिर्फ़ रणवीर सिंह के किरदार पर फ़ोकस नहीं है बल्कि फ़िल्म के अन्य कलाकार जैसे- वरुण शर्मा, जैकलीन फ़र्नांडीज, पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर। सिद्धार्थ जाधव, संजय मिश्रा, बृजेश हीर जी, इत्यादि कलाकारों को भी दर्शाया है ।

इसके अलावा फ़िल्म में डबल रोल का एलिमेंट भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच कर लाने में कामयाब होगा ।

ह्यूमर के अलावा फ़िल्म अपने गाने 'करंट लग गया' के कारण भी छाई हुई है । इस गाने को पुष्पा फ़ेम देवी प्रसाद ने कंपोज किया है । इस गाने में चार्टबस्टर बनने का पूरा गुण है ।

ये कहना गलत नहीं होगा सर्कस एक बार फ़िर रोहित शेट्टी के नाम एक और सुपरहिट फ़िल्म दर्ज कराएगी ।

सर्कस में रणवीर के अलावा, वरुण शर्मा, जैकलीन फ़र्नाडिज, पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, मुकेश तिवारी, अनिल चरणजीत, अश्विनी कालसेकर और मुरली शर्मा जैसे किरदार नज़र आएंगे । गुलशन कुमार, भूषण कुमार की टी-सीरीज और रोहित शेट्टी द्दारा प्रोड्यूस सर्कस को रोहित शेट्टी ने ही डायरेक्ट किया है । यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी ।