लंबे इंतज़ार के बाद फ़ाइनली रोहित शेट्टी के कॉमेडी यूनिवर्स की फ़िल्म सर्कस का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया । रणवीर सिंह स्टारर ये फ़िल्म फ़ुल-ऑन कॉमेडी है जिसकी झलक अब ट्रेलर में मिल चुकी है । ये कहना ग़लत नहीं होगा की सर्कस साल 2022 को हाई नोट पर एंड करेगी । रोहित शेट्टी निर्देशित सर्कस में रणवीर सिंह पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे । फ़िल्म के ट्रेलर में जहां दीपिका पादुकोण की सरप्राइज़ एंट्री ने फ़ैंस को एक्साइट कर दिया वहीं रोहित शेट्टी की गोलमाल के किरदार की झलक भी सर्कस के ट्रेलर में देखने को मिली । मेकर्स ने सर्कस के ट्रेलर के साथ ये हिंट दे दी है की सर्कस में उनकी एक सुपरहिट फ़्रेंचाइज़ी गोलमाल का क्रॉसओवर देखने को मिलेगा ।

Cirkus trailer launch: रणवीर सिंह ने कंफ़र्म किया सर्कस-गोलमाल क्रॉसओवर ; बनेगा रोहित शेट्टी का कॉमेडी यूनिवर्स

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की गोलमाल 

सर्कस के ट्रेलर लॉन्च के मौक़े पर सर्कस और गोलमाल के क्रॉसओवर के बारें में पूछा तो उन्होंने सीधे-सीधे जवाब न देते हुए बहुत ड्रामेटिक अंदाज़ में कहा, “लेडीज़ एंड जेंटलमेन, इस बात पे मैं आप सभी का रोहित शेट्टी कॉमेडी वर्स में विनम्रतापूर्वक स्वागत करता हूं ।

हैरानी से रणवीर को देखते हुए रोहित कहते हैं, “बहुत स्मार्ट आदमी है, अभी गोलमाल में आएगा ये ।

जैसे ही दर्शक हंसे, रणवीर सिंह ने मजाक में कहा, "लेकिन मेरेको सर्कस 2 भी चाहिए।" जिस पर, रोहित ने जवाब दिया, "तो फिर सिम्बा नहीं बनता है।" रणवीर, एक उत्साहित बच्चे की तरह खुशी से झूम उठे, "मेरेको सिम्बा 2 भी चाहिए।"

इसके बाद रणवीर ने मज़ाक़ में हंसते हुए कहा, “लेकिन मुझे सर्कस 2 भी चाहिए ।इस पर रोहित ने कहा, “तो फिर सिंबा नहीं बनाते हैं ।इस पर रणवीर ने बच्चों की तरह ज़िद करते हुए कहा, “मुझे सिम्बा 2 भी चाहिए ।

जैसे ही अभिनेता और निर्देशक के बीच यह मजाक खत्म हुआ, रणवीर ने कहा, “किसने गोलमाल 1, 2, 3 और 4 देखी है ? 15 साल से रोहित शेट्टी का परिवार भारत की सबसे पसंदीदा कॉमेडी बना रहा है । 15 साल से मैंने इस तरह की फिल्म करने का इंतजार कर रहा था । इसलिए, मैं कहूंगा कि जॉनी लीवर साहब, संजय मिश्रा साब और अन्य सभी वरिष्ठ अभिनेताओं जैसी प्रतिभाओं के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा  है। रोहित सर मेरे सपने पूरे करते हैं । पहली बार खाकी में यानि सूर्यवंशी में लेके आए । पहली बार कॉमेडी भी कराया वो भी फुल ऑन ।

यदि सर्कस में गोलमाल का क्रॉसओवर सही में दिखता है तो यह पहली बार नहीं होगा जब रोहित शेट्टी की फ़िल्म में क्रॉसओवर देखने को मिले । इससे पहले उन्होंने सिंबा, सिंघम का क्रॉसओवर सूर्यवंशी में किया था । ये रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स है जो सुपरहिट साबित हुआ ।