बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी बादशाहत कायम करते हुए डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स ने अपनी रिलीज के महज 13 दिनों में 200 करोड़ रु का आंकड़ा पार कर लिया है । 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स ने 3.55 करोड़ रु से अपनी ओपनिंग़ की थी और फ़िर 8 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर 13 दिनों में 200 करोड़ रु कमाने में कामयाब हुई । और अभी भी फ़िल्म की कमाई का सिलसिला इसी तरह से जारी है ।

The Kashmir Files Box Office: 13 दिनों में 200 करोड़ रु क्लब में शामिल हुई डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स ; तीसरे वीक करना होगा RRR से मुकाबला

विवेक रंजन अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स

बॉक्स ऑफ़िस पर अब तक फ़िल्म कुल 200.13 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । इसी के साथ द कश्मीर फाइल्स विवेक रंजन अग्निहोत्री की पहली 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फ़िल्म बन गई है । इसके अलावा द कश्मीर फाइल्स 13 दिनों में कुल 200.13 करोड़ रु की कमाई कर शाहिद कपूर की कबीर सिंह के बराबर आ गई है । कबीर सिंह ने 13 दिनों में 206.48 करोड़ रु की कमाई की थी ।

द कश्मीर फाइल्स अपने पहले वीकेंड के साथ-साथ दूसरे वीकेंड भी अच्छी खासी कमाई करने में कामयाब हुई । लेकिन इस हफ़्ते यानि 25 मार्च को बॉक्स ऑफ़िस पर एस एस राजामौली की आरआरआर रिलीज हो रही है । इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि द कश्मीर फाइल्स की तीसरे वीकेंड कमाई में थोड़ी गिरावट आ सकती है ।

ये कहना गलत नहीं होगा कि, नॉन हॉलीडे रिलीज, तमाम विवाद झेलने और बॉक्स ऑफ़िस पर कई फ़िल्मों से मुकाबला करने के बावजूद द कश्मीर फाइल्स एक विजेता बनकर उभरी ।