भारतीय सिनेमा की सबसे डिले फ़िल्म में से एक 2.0 का टीजर हाल ही में सोशल मीडिया पर लीक हो गया । फ़िल्म के मेकर्स काफ़ी निराश है । लेकिन उनके निराश होने कि वजह फ़िल्म 2.0 टीजर का लीक होना नहीं है । अक्सर कई प्रोडक्शन हाउस अपने प्रोजेक्ट के बारे में जिज्ञासा बढ़ाने के लिए ऐसा जानबूझकर करते है ।

The-damage-done-to-Rajinikanth-and-Akshay-Kumars-2.0-is-not-the-leak

बिना काम का है 2.0 का टीजर

लेकिन यहां ऐसा नहीं है । महज चंद सेकेंड के लीक हुए टीजर से निर्देशक शंकर और उनकी टीम परेशान नहीं होगी । क्योंकि वह कंटेंट (और यहां मैं बेकार विजुल्स और ऑडियो गुणवत्ता के बारे में बात नहीं कर रहा हूँ) बहुत तुच्छ और व्यर्थ है । रोबोट फ्रैंचाइज़ी को कहीं भी पहले की तुलना में आगे बढ़ाने का कोई प्रयास नहीं किया गया है ।

टीजर में सेल फ़ोन उड़ रहे है और टायर्स चिल्ला रहे है । लेकिन इसमें ऐसा कुछ भी नहीं है जो हमारे रोमांच को बढ़ाए । जहां रजनीकांत का चि्ट्टी एक्ट हर जगह नजर आता है वहीं अक्षय कुमार का खलनायक रूप भयावह से ज्यादा कार्टूनिश लगता है । उनका अजीब सा मेकअप उनके लुक को अजीब बना रहा है । विपुल शाह की एक्शन रि्प्ले में अक्षय का मेक अप पहले ही उन्हें निराश कर चुका है । जिसका परिणाम बॉक्सऑफ़िस को भुगतना पड़ा ।

यह भी पढ़ें : रजनीकांत-अक्षय कुमार की 2.0 के फ़िर से खिसकने की असली वजह अब आई सामने

हम उम्मीद करते हैं कि 2.0 के निर्माता एक अधिक आमंत्रित ट्रेलर के साथ आएंगे । जो लीक किया गया है वह एक ओवररेड, ओवर-स्टफ़ेड फिल्म के लिए एक शानदार सिक्वेल का वादा करता है ।