आज यानि 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में एक साथ तीन फ़िल्में रिलीज हुई हैं कंगना रनौत की तेजस, विक्रांत मैसी की 12वीं फेल और निम्रत कौर और राधिका मदान स्टारर सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो । हालांकि तीनों ही फ़िल्में अलग-अलग शैली की है लेकिन फ़िर भी तीनों ही फ़िल्में सिनेमाघरों में दर्शकों ओ जुटाने में नाकाम होती दिख रही हैं । लेकिन तीनों ही फ़िल्मों के निराशाजनक प्रदर्शन ने फ़िल्म एग्जिबिटर्स को निराश कर दिया और मजबूरन उन्हें दर्शकों की कम संख्या को देखते हुए कई शोज को कैंसिल करने पड़े ।

कंगना रनौत की तेजस, विक्रांत मैसी स्टारर 12वीं फ़ेल और  निम्रत कौर-राधिका मदान स्टारर सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो को नहीं मिल रहे दर्शक ; कई शोज करने पड़े कैंसिल

तेजस, 12वीं फ़ेल और सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो

अपनी रिलीज के शुरूआती शोज से कंगना रनौत की फ़िल्म तेजस ने देश भर में पीवीआर आईनॉक्स की प्रोपर्टी में 37 लाख रु और आज दोपहर 3 बजे तक सिनेपोलिस चैन्स के सिनेमाघरों में 11 लाख रु की कमाई की । इस तरह तीन राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स चैन्स में तेजस अब तक कुल 48 लाख रु की कमाई कर पाई । वहीं विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल का प्रदर्शन और भी खराब रहा है । फिल्म ने 31 लाख रु पीवीआर आईनॉक्स और सिनेपोलिस चैन्स में9 लाख रुपये कमाए दोपहर 3 बजे तक । इस तरह फ़िल्म अब तक कुल 40 लाख रु की कमाई ही कर पाई है । साजिनी शिंदे का वायरल वीडियो ने 5 लाख रु की कमाई की है ।

आपको बता दें कि ये केवल इन तीन राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स चैन्स में होने वाली कमाई है और इसमें पूरे भारत के अन्य मल्टीप्लेक्स और सिंगल-स्क्रीन थिएटरों की कमाई शामिल नहीं हैं।

तेजस, 12वीं फ़ेल और सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो का शुरूआती खराब प्रदर्शन और कम कमाई फ़िल्म के आगे आने वाले बॉक्स ऑफ़िस संभावनाओं को प्रभावित कर सकती है ।