अपनी फ़िल्मों में सोशल मैसेज और रियल लाइफ़ किरदार निभाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही अपनी अगली फ़िल्म में कभी न देखे गए किरदार में नजर आने वाले हैं । कुछ दिन पहले ही खबर आई थी अक्षय कुमार फ़िल्ममेकर मोहित सूरी के साथ फ़िल्म करने जा रहे हैं और मोहित सूरी ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी पुष्टि भी की थी । और अब बॉलीवुड हंगामा के पास अक्षय कुमार और मोहित सूरी की इस फ़िल्म को लेकर एक्सक्लूसिव डिटेल है । फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार, अक्षय कुमाअर और मोहित सूरी 2024 से इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे । यह एक अलग तरह की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म होगी ।

अक्षय कुमार सूर्यवंशी के बाद अब रोहित शेट्टी के साथ करेंगे अलग तरह की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म- साइको ; मोहित सूरी करेंगे डायरेक्ट, 40 दिनों में एक बार में शूट होगी पूरी फ़िल्म

अक्षय कुमार का अनदेखा अवतार

फ़िल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक, फिल्म का नाम साइको रखा गया है, जिसमें अक्षय लीड रोल में नजर आने वाले हैं । फ़िल्म से जुड़े एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “यह सिनेमा के क्षेत्र में एक थ्रिलर है जिसे मोहित सूरी बना रहे हैं और इसमें अक्षय ऐसी भूमिका निभाएंगे जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं निभाया । वह फिल्म में एक साइको का किरदार निभाएंगे ।”

फिल्म 2024 की पहली छमाही में 40 दिनों के स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल के साथ फ्लोर पर जाएगी । “अक्षय की सभी फिल्मों की तरह, इसे भी एक क्विक मैराथन शेड्यूल में शूट किया जाएगा । फ़िल्म के लिए तैयारी जल्द ही शुरू हो जाएगी । यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो रोहित को पसंद है और वह चाहते हैं कि यह उनके बैनर की पहली फिल्म हो जो उनके द्वारा निर्देशित न हो । हर कोई फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए उत्साहित है ।”

इसके अलावा अक्षय ने हाल ही में रोहित शेट्टी की अजय देवगन स्टारर सिंघम अगेन में अपने कैमियो की शूटिंग खत्म की । और अब अक्षय यूके में मुदस्सर अजीज के साथ खेल खेल में की शूटिंग कर रहे हैं ।