शाहरुख खान पिछले 3 सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं और अब साल 2023 में अपनी एक नहीं बल्कि 3-3 फ़िल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । फ़ैंस को शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान का बेसब्री से इंतजार है । पठान से शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम का फ़र्स्ट लुक रिलीज होने के बाद अब सभी को फ़िल्म के टीजर का इंतजार है । ऐसे में खबर आ रही है कि मेकर्स ने पठान के टीजर रिलीज डेट को फ़ाइनल कर लिया है जो कि शाहरुख की बर्थडेट यानी 2 नवंबर है ।

शाहरुख खान की पठान का एक्शन पैक्ड टीजर 2 नवंबर को होगा रिलीज ; 1 मिनट लंबे टीजर में दिखेगी फ़िल्म के सबसे बेहतरीन एक्शन और रोमांस की झलक

 

शाहरुख खान की पठान का टीजर

यशराज प्रोडक्शन में बनी शाहरुख की एक्शन पैक्ड पठान का 1 मिनट लंबा टीजर बनकर तैयार है । और अब मेकर्स का इसे 2 नवंबर को रिलीज करने का प्लान है । 2 नवंबर को शाहरुख का जन्मदिन है ऐसे में उनके फ़ैंस को इससे अच्छा तोहफ़ा और क्या मिल सकता है ।

खबरों की मानें तो, एक मिनट लंबे टीजर में फ़िल्म के सबसे बेहतरीन एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे । एक्शन के अलावा रोमांस और दमदार डायलॉग्स भी टीजर में सुनने को मिलेंगे जो फ़िल्म देखने के लिए यकीनन उत्साहित करेंगे ।

हालांकि मेकर्स की ओर से टीजर रिलीज डेट का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुआ है लेकिन जल्द ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी ।

पठान में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान को आदित्य चोपड़ा की यशराज फ़िल्म्स ने प्रोड्यूस किया है । यह फ़िल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी ।