22 साल बाद एक बार फिर सनी देओल गदर 2 के साथतारा सिंहबनकर बड़े पर्दे पर दर्शकों के बीच लौट आए हैं । साल 2001 में रिलीज हुई गदर-एक प्रेम कथा का सीक्वल, गदर 2 इस साल की मचअवेटेड फ़िल्मों में से एक है । 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही गदर 2 के लिए दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए मेकर्स ने आज फ़ाइनली फ़िल्म का फ़र्स्ट टीज़र रिलीज कर दिया है । इस फ़िल्म में भी एक बार फिर सनी देओल अपने परिवार की ख़ातिर पाकिस्तान से जंग लड़ते हुए नज़र आएंगे ।

गदर 2 का एक्शन पैक्ड टीजर आउट ! पाकिस्तान का ‘दामाद’ बनकर सनी देओल ने फिर की दमदार वापसी

सनी देओल की गदर 2 का टीज़र

गदर 2 में एक बार फिर सनी अपने एक्शन से फैंस को इम्प्रेस करते हुए नजर आ रहे हैं ।  रिलीज़ किए गए टीज़र की शुरुआत इस डायलॉग से होती है, “दामाद है वो पाकिस्तान का, उसे नारियल दो, टीका लगाओ, वरना वो इस बार दहेज में लाहौर ले जाएगा ।गदर 2 में एक बार फिर सनी का दमदार एक्शन अवतार देखने को मिलेगा जिसकी झलक टीज़र में देखने को मिल गई है । सोशल मीडिया पर भी टीज़र को लोग भरपूर प्यार दे रहे हैं ।

गदर 2 के बारें में सनी ने कहा, “गदर 2 अपनी पहली ब्लॉकबस्टर फ़िल्म की विरासत को आगे बढ़ा रही है। भारत की सबसे पसंदीदा पारिवारिक फिल्म में से एक के दूसरे पार्ट का फिर से हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूँ । इस फ़िल्म ने हमेशा प्यार, साहस और देशभक्ति की एक प्रेरक एपिक कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया है । आशा है कि एक बार फिर सभी तारा और सकीना का खुले दिल से स्वागत करेंगे ।

निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, गदर 2 में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं । यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।