Naam-Shabana

बीते साल, फ़िल्म 'पिंक' में अपने शानदार अभिनय से सभी को हैरान कर देने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री तपसी पन्नू जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म 'नाम शबाना' में एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं । इस फ़िल्म में तापसी कई हैरत अंगेज एक्शन सीन करती हुईं नजर आएंगी । और तापसी के एक्शन लैक अवतार को देखने के लिए लोगों की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है । नाम शबाना का ट्रेलर अक्षय कुमार की आगामी फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 के साथ दिखाया जाएगा ।

फ़िल्म 'नाम शबाना' में तापसी अंडर कवर एजेंट का किरदार निभा रही हैं । और जिसके लिए तापसी ने ट्रेनिंग भी ली । हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो रिलीज किया गया है जिसका नाम है 'नाम शबाना सिझल', जिसमें तापसी के अंडर कवर एजेंट बनने के लिए ट्रेनिंग लेने की झलक दिखाई दे रही है । फ़िल्म में अंडर कवर एजेंट बनकर एक्शन सीन करती हुईं तापसी पन्नू किसी एक्शन हीरो से कम नहीं लग रही हैं । फ़िल्म में तापसी का बड़ी बड़ी इमारतों के ऊपर से छलांग लगाना और खतरनाक गुंडों से लड़ना, दर्शकों के होश उड़ा देगा ।

आपको बता दें कि तापसी पन्नू की आगामी फ़िल्म नाम शबाना, दर असल साल 2016 में आई अक्षय कुमार अभिनीत बेबी का प्रीक्वल है । इस फ़िल्म को नीरज पांडे द्दारा निर्देशित किया गया है और इस फ़िल्म में तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आएंगी और अक्षय कुमार भी एक छोटे से रोल में नजर आएंगे । फ़िल्म में तापसी अपने दुश्मनों के साथ मिक्स्ड मार्शल आर्ट करती हुई नजर आएंगी । यह फिल्म हिंदी सिनेमा की पहली स्पिन ऑफ मूवी होगी । इस कॉन्सेप्ट को पश्चिम में काफी अपनाया जाता रहा है । जिन एक्टर्स ने बेबी में काम किया था वह सभी कैमियो रोल में इस फिल्म में भी नजर आएंगे । आपको बता दें कि बेबी फ़िल्म में तापसी ने एक्शन सीन किए थे और जिन्हें काफ़ी सराहा गया और जिसके बाद ही उन्हें फ़ुल एक्शन फ़िल्म नाम शबाना के लिए साइन किया गया ।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने हाल ही में फ़िल्म नाम शबाना का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसे देखने के बाद दर्शकों की उत्सुकता फ़िल्म के लिए और बढ़ गई । तापसी पन्नू के अलावा इस फ़िल्म में अक्षय कुमार, अनुपम खेर, डैनी, और मधुरिमा तुली के साथ मनोज वाजपेयी, एली अवराम और पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आएंगे । तापसी पन्नू के एक्शन सीन से भरपूर इस फ़िल्म का ऑफ़िशियली ट्रेलर 10 फरवरी 2017 को अक्षय कुमार की आगामी फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 के साथ रिलीज होगा । यह फ़िल्म 31

मार्च 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यहां क्लिक करे