देश को बनाने में अपना अभूतपूर्व योगदान देने वाले देश के सबसे नामी और अमीर परिवारों में से एक, टाटा परिवार पर फ़िल्म बनने जा रही है । टाटा परिवार पर बनने वाली इस फिल्म में टाटा परिवार के 200 साल के प्रेरणादायक इतिहास की जानकारी दी जाएगी । भूषण कुमार की टी-सीरीज और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर्स मिलकर टाटा परिवार की प्रेरणादायक कहानी को फ़िल्म के रूप में पेश करेंगे । टी-सीरीज और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर्स ने अब इसका ऑफ़िशियल ऐलान कर दिया है ।

रतन टाटा और उनके परिवार पर फ़िल्म बनाएंगे टी-सीरीज और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर्स, दिखाया जाएगा टाटा परिवार का 200 वर्षों का इतिहास

रतन टाटा और उनके परिवार पर बनेगी फ़िल्म

फिल्म की घोषणा करते हुए टी-सीरीज ने कहा, “हमें 3 पीढ़ियों से राष्ट्र निर्माण में भाग लेने वाले दिग्गज बिजनेसमैन परिवार की कहानी के एवी अधिकार हासिल करने पर गर्व है ।” इसी के साथ लिखा, “टी-सीरीज और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर्स मिलकर दुनिया के सामने देश के महान बिजनेस परिवार की कहानी सामने ला रहे हैं ।”

फिल्म की कहानी सीनियर जर्नलिस्ट और राइटर गिरीश कुबेर की किताब 'The Tatas: How A Family Built A Business and A Nation' पर आधारित होगी । कंपनी ने कुछ समय पहले किताब के राइट्स खरीदे थे । हालांकि फिल्म को लेकर अन्य कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है कि इसकी शूटिंग कब और कहां शुरू होगी । ना ही फिल्म की रिलीज डेट और स्टार कास्ट के बारे में कोई जानकारी अभी सामने आई है । मेकर्स ने अभी इस फिल्म के फॉर्मेट का भी खुलासा नहीं किया है कि यह फिल्म होगी या वेब सीरीज।

फिल्म की कहानी को गिरीश कुबेर की किताब के तहत ही बनाया जाएगा और इसमें ना केवल रतन टाटा बल्कि उनके उनके परिवार के अन्य सदस्यों के बारे में भी फिल्म में दिखाया जाएगा ।