एम्स की फ़ॉरेंसिंक टीम ने सीबीआई को सुशांत की विसरा और ऑटोप्सी की रिपोर्ट सौंपी जिसमें सुशांत की हत्या की बात को खारिज किया गया । एम्स के मेडिकल पैनल ने अभिनेता के परिवार और उनके वकीलों की उस थ्योरी को खारिज कर दिया है कि जिसमें कहा जा रहा था कि सुशांत को जहर दिया गया था और गला दबाकर मारा गया था । रिपोर्ट में बताया कि ये आत्महत्या का मामला है, मर्डर का नहीं । और अब सीबीआई इस केस को आत्महत्या एंगल से जांच रही है । तो जहां सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ़ FIR दर्ज करवाई थी वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत की बहनों के खिलाफ़ FIR दर्ज करवाई थी । और अब सुशांत सिंह राजपूत की बहनों ने बॉम्बे हाई कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर के खिलाफ याचिका दायर की है ।

रिया चक्रवर्ती की ओर से दर्ज कराई गई FIR को रद्द कराने के लिए कोर्ट पहुंची सुशांत सिंह राजपूत की बहनें

रिया चक्रवर्ती की FIR के खिलाफ़ सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की याचिका

अपनी गिरफ्तारी से पहले रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका, मीतू सिंह और राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराया था । और सुशांत की बहनों ने इसी एफआईआर को रद्द करने की मांग की है । इसी सिलसिले में सुशांत की बहनें प्रियंका और मीतू सिंह बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंची हैं और उन्होंने अपने खिलाफ मुंबई पुलिस में दर्ज रिया चक्रवर्ती की FIR को रद्द किए जाने की याचिका दायर की ।

रिया ने अपनी FIR में सुशांत की बहन पर आरोप लगाया था कि प्रियंका सिंह ने सुशांत के लिए फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनवाया । सुशांत को उनकी बहन गैरकानूनी ढंग से दवाईयां दे रही थी जो कि NDPS एक्ट के तहत आता है । रिया ने अपनी शिकायत में कहा कि 8 जून की सुबह जब वो सुशांत के घर में थी, तब सुशांत लगातार किसी से फ़ोन पर चैट कर रहा था । जब उसने इस बारे में सुशांत से पूछा, तो सुशांत ने अपनी बहन के साथ फ़ोन पर हो रही ये चैट उसे दिखाई, जिसमें उनकी बहन प्रियंका दिल्ली में बैठे-बैठे अपनी तरफ से सुशांत को साइकोट्रॉपिक ड्रग लेने की सलाह दे रही थी । वो भी किसी ऐसे डॉक्टर के हवाले से, जिसने सुशांत को मरीज़ के तौर पर कभी देखा ही नहीं ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर नहीं हुआ, एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट में आत्महत्या पर लगी मुहर

प्रियंका और मीतू की याचिका पर आज जस्टिस एसएस शिंदे और जस्टिस कार्णिक सुनवाई करने वाले थे लेकिन रिया के वकील सतीश मानेशिंदे के जूनियर दीपल ठक्कर ने बताया कि मानेशिंदे किसी और केस में बिजी हैं । अब इस मामले की सुनवाई अगले हफ्ते की जाएगी ।