बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें याद करते हैं । एक्टर ने बेहद कम वक्त में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा नाम कमाया और कई सुपरहिट फिल्में भी दी । अब उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है । सुशांत के करियर की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म में से एक रही, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी । भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी फ़िल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत ने महेंद्र सिंह धोनी का किरदार अदा किया था । साल 2016 में रिलीज़ हुई बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता से इतिहास रच दिया था । और अब एक बार फिर इस फ़िल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है ।

सुशांत सिंह राजपूत की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी एक बार फिर सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म फिर होगी रिलीज़

सुशांत की एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी 12 मई को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में फिर से सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी । एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी भारत के सबसे सफल क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी की प्रेरक जर्नी को दर्शाती है ।

एमएस धोनी: द अनटोल्ड को फिर से थिएटर में रिलीज़ करने को लेकर डिज्नी स्टार के हेड स्टूडियो, बिक्रम दुग्गल ने कहा, “इस री-रिलीज का उद्देश्य देश भर में अपने प्रशंसकों को क्रिकेट के सबसे जादुई पलों को बड़े पर्दे पर फिर से जीने का एक और मौका देना है ।

नीरज पांडे द्वारा निर्देशित, फिल्म में सुशांत के अलावा कियारा आडवाणी, दिशा पटानी, भूमिका चावला और अनुपम खेर ने अहम भूमिका निभाई थी।