अगर आपको अपना ड्रीम रोल मिलता है और साथ साथ इसके लिए आपको मोटी रकम भी मिलती है तो आश्चर्य लगता है, है ना ? वैसे.. सूत्रों की मानें तो राघव जुयाल वह भाग्यशाली व्यक्ति हैं जिनके जीवन में ये सुनहरा मौका मिला है । राघव जुयाल को कथित तौर पर किसी की भाई किसी की जान में उनके हिस्से के लिए 1.2 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था, जो एक बड़े टिकट वाली फिल्म के साथ फिल्म उद्योग की दुनिया में उनके बड़े एंट्री को चिह्नित करता है ।

राघव जुयाल ने सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान के लिए चार्ज किए 1.2 करोड़ रू

राघव जुयाल ने किसी का भाई किसी की जान के लिए ली मोटी फ़ीस

एक अंदरूनी सूत्र का कहना है, “राघव को किसी का भाई किसी की जान में उनकी भूमिका के लिए 1.2 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था । यह युवाओं के बीच उनकी लोकप्रियता और डिजिटल दर्शकों के साथ उनकी अविश्वसनीय जुड़ाव के कारण आया है । वह सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय नामों में से एक है । एक रियलिटी शो के प्रतियोगी से एक रियलिटी शो के होस्ट और अब एक अभिनेता बनने तक का उनका सफर काफी लंबा था ।

एक डांस-कोरियोग्राफर और अब अभिनेता बन गए, राघव की प्रसिद्धि का कारण उनकी स्लो मोशन वाले डांस चालें थीं । उन्हें स्लो मोशन के राजा के रूप में उपनाम दिया गया है। किसका का भाई किसी की जान फिल्म में, राघव फिल्म में सलमान के किरदार के छोटे भाइयों में से एक की भूमिका निभा रहे हैं ।

हालिया रिलीज के अलावा, राघव जल्द ही गुनीत मोंगा के प्रोडक्शन हाउस की दो फिल्मों और एक्सेल एंटरटेनमेंट के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ युद्धा में भी दिखाई देंगे ।