2019 की भारतीय कॉमेडी ड्रामा साजिद नाडियाडवाला की सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत छिछोरे 7 जनवरी, 2022 को राष्ट्रव्यापी चीनी स्क्रीन पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है । राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म अब चीन में रिलीज़ को जाएगी, जो सबसे बड़े फ़िल्म मार्किट में से एक है । आमिर खान अभिनीत नितेश की आखिरी फिल्म दंगल 2017 में चीन में अप्रत्याशित रूप से हिट हुई थी । फिल्म रिलीज होने के कुछ दिनों बाद ही साजिद और नितेश ने घोषणा की थी कि दोनों जल्द ही फिर से एक साथ काम करेंगे ।

सुशांत सिंह राजपूत की अवॉर्ड विनिंग फ़िल्म छिछोरे चीन में 11 हजार स्क्रीन्स पर बड़े पैमाने पर होगी रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत छिछोरे

सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे को 11 हजार स्क्रीनों पर 100+ शहरों में पूर्ण रूप से रिलीज़ किया जाएगा । फिल्म का विषय बड़े पैमाने पर दर्शकों को आकर्षित करना है क्योंकि यह एक ट्रैजिक इंसिडेंट के बारे में है जो मिडल-ऐज अनिरुद्ध (सुशांत सिंह राजपूत) के जहन बीते दिनों को ताज़ा कर देता है और अपने कॉलेज के दिनों सहित अपने दोस्तों को याद करने पर मजबूर हो जाता है जिन्हें लूज़र्स के नाम से जाना जाता था ।

सुशांत के अलावा, छिछोरे में श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, प्रतीक बब्बर, तुषार पांडे, नवीन पॉलीशेट्टी और सहर्ष कुमार शुक्ला ने भी अभिनय किया है ।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन की फिल्मों ने हमेशा विदेशों में अच्छा कारोबार किया है। हाल ही में बागी 3 जापान में रिलीज हुई थी और अब छिछोरे चीन में रिलीज के लिए तैयार है। जहां हॉलीवुड फिल्मों को चीन में रिलीज की तारीख मिलने का इंतजार है, वहीं यह देखने का इंतजार है कि एक भारतीय फिल्म की रिलीज की तारीख के साथ क्या सामने आता है ।