जब से सुशांत सिंह राजपूत केस सामने आया है तब से संदीप सिंह का नाम सुनने को बहुत ज़्यादा मिल रहा है । संदीप सिंह खुद को सुशांत का बेस्ट फ़्रेंड साबित कर रहे है लेकिन वहीं सुशांत की फैमिली, दावा कर रही है की वो संदीप को नहीं जानती । 14 जून को जब सुशांत के सुसाइड की ख़बर सामने आई तो वहाँ संदीप को सुशांत के करीबी के रूप में देखा गया । इतना ही नहीं संदीप ने सुशांत के अंतिम संस्कार में एक क़रीबी की तरह भूमिका निभाई । लेकिन पिछले कुछ दिनो से संदीप की सुशांत के साथ नज़दीकी पर सवाल उठ रहे हैं ।

खुद को सुशांत का बेस्ट फ़्रेंड बताने वाले संदीप सिंह से सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से एक साल पहले ही नाता तोड़ दिया था

सुशांत सिंह राजपूत ने संदीप सिंह से दूरी बना ली थी

और अब हमें विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है की सुशांत ने अपनी मौत के एक साल पहले ही संदीप से दूरी बना ली थी इस बारे में फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने माने फ़िल्ममेकर ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया, “मैं एक फ़िल्म के लिए सुशांत को साइन करना चाहता था । लेकिन उसका नम्बर बदल गया था । किसी को नहीं पता था उससे बारे में । फिर संदीप ने मुझसे सम्पर्क किया और बताया कि वह सुशांत से मेरी मुलाक़ात करवा देगा । फिर जब मैं सुशांत से मिला तो उन्होंने मुझसे कहा की मैंने संदीप के माध्यम से उनसे क्यों अप्रोच किया । मेरा अब उससे कोई लेनेदेना नहीं है ।” ये सुशांत के शब्द थे ।

कार्तिक आर्यन और सुशांत जैसे कई स्टार उनके शुरुआती करियर में संदीप के दोस्त थे । लेकिन फिर जैसे ही इन अभिनेताओ को सफलता मिल गई उन्होंने संदीप से दूरी बना ली ।