519860923

सुरवीन चावला, जिसने एक टीवी अभिनेत्री के रूप में मनोरंजन उद्योग में अपने करियर की शुरुआत की थी, ने शुरूआत में कुछ पंजाबी फ़िल्में की और उसके बाद दक्षिण भारत की फ़िल्मों में भी हाथ आज़माया । सुरवीन, जिसने बॉलीवुड डेब्यू किया फ़िल्म हेट स्टोरी 2 से , जिसमें उनके बिकिनी और किसिंग सीन ने हंगामा मचा दिया था, ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है ।

बॉलीवुड में बोल्डेस का तड़का लगाने वाली अभिनेत्री सुरवीन चावला ने बताया कि करियर के शुरुआत में उनको भी 'कास्टिंग काउच' का शिकार होना पड़ा था । सुरवीन ने बताया, जब वह अपने करियर की शुरुआती दिनों में थी, उस वक्त दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम के दौरान 'कास्टिंग काउच' का शिकार होना पड़ा था । लेकिन बॉलीवुड में उन्हें ऐसी किसी दिक्क्त का सामना नहीं करना पड़ा है ।

सुरवीन ने तमिल और तेलगु भाषा की कई फ़िल्मों में काम किया है । सुरवीन ने बताया, कि जब उन्हें काम के दौरान कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा, तब उन्होंने इससे साफ़ इंकार कर दिया था और उनकी मांगे नहीं मानी । अपने जीवन में गरिमा और आत्मसम्मान का अत्यधिक महत्व के बारे में बात करते हुए सुरबीन ने कहा कि , वह कभी भी काम को लेकर हताश नहीं रही हैं, लेकिन काम को लेकर उनकी इच्छा हमेशा ही बनी रही है । सुरबीना का लक्ष्य सिर्फ़ काम करना है । सुरवीन ने , समान विचारधारा वाले फिल्म निर्माता, जो सिनेमा के लिए उनके प्यार को समझे, के साथ काम करने के महत्व के बारे में बताया ।