साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का आज यानी 15 नंवबर को 79 साल की उम्र में निधन हो गया । आज (15 नवंबर) सुबह 4 बजे कार्डियक अरेस्ट आने की वजह से उनका निधन हुआ । उन्हें सांस लेने में दिक्कत थी, जिसकी वजह से उनको 14 नवंबर को हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल हॉस्पिटल में एडमिट भी कराया गया था । कृष्णा के असामयिक निधन से पूरे तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में दुख का माहौल है । महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी जाने माने तेलुगू एक्टर थे जो सुपरस्टार कृष्णा के नाम से भी मशहूर थे । तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने कृष्णा घट्टामनेनी के निधन पर शोक व्यक्त किया है ।

 महेश बाबू के पिता और साउथ के सुपरस्टार कृष्णा घट्टामनेनी का 79 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन

महेश बाबू के पिता का निधन 

1970 और 80 के दशक में तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार रहे कृष्णा करीब 350 फिल्मों में अभिनय किया । वे अपने समय के टॉप एक्टर्स में से एक थे । वो एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर होने के साथ पॉलिटिशियन भी थे । इसके साथ ही उन्हें 2009 में पद्म भूषण से सम्मानित भी किया गया था । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा इसी साल सितंबर में अपनी पत्नी के निधन के बाद से डिप्रेशन से जूझ रहे थे ।

महेश बाबू के परिवार के लिए ये वक्त मुश्किलों भरा है । परिवार इमोशनल ट्रैजिडी से गुजर रहा है । 2 महीने पहले ही महेश बाबू ने अपनी मां को खोया था । उनके जाने के गम से परिवार अभी उभरा भी नहीं था कि अब एक्टर के पिता ने उनका साथ छोड़ दिया । पिता के निधन ने महेश बाबू को बुरी तरह तोड़ दिया है, वे अपने पेरेंट्स के काफी करीब थे और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें शेयर करते थे ।

महेश बाबू के पिता के निधन की खबर ने फ़ैंस को भी इमोशनल कर दिया है । फ़ैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी टॉलीवुड के दिग्गज कलाकार के जाने से दुखी हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं । सुपरस्टार रजनीकांत, कमल हासन, अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर सहित कई सितारों ने कृष्णा मूर्ति को श्रद्धांजलि अर्पित की है।