बीते शुक्रवार, 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी की फ़िल्म ऊंचाई अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से हर किसी को चौंका रही है । लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने के बावजूद ऊंचाई की कमाई बेहतर है । छोटे बजट में बनी फैमिली एंटरटेनर ऊंचाई क्रिटिक्स और जनता दोनों के अच्छे रिव्यू मिले. पहले दिन से ही फिल्म के लिए वर्ड ऑफ माउथ पॉजिटिव रहा और बॉक्स ऑफिस पर इसने 1.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया । और अब अपने पहले वीकेंड कलेक्शन में भी ऊंचाई ने निराश नहीं किया ।

 aeb5646a-d231-4fca-916b-43b7a90ca3d6

सूरज बड़जात्या की ऊंचाई 

राजश्री प्रोडक्शन की ऊंचाई ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन यानी शुक्रवार को 1.81 करोड़ रुपये, दूसरे दिन शनिवार को 3.64 करोड़, तीसरे दिन रविवार को 4.71 करोड़ रु कमाए । इस तरह हर दिन ग्रोथ के साथ ऊंचाई अब तक कुल 10.16 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है ।

आगे आने वाले समय में ऊंचाई की स्क्रीन्स और शो टाइम में बढ़ोतरी होगी जिससे फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में अच्छा उछाल देखने को मिल सकता है । इसके अलावा फ़िल्म को पॉज़िटिव वार्ड ऑफ़ माउथ का भी अच्छा फ़ायदा मिलेगा ।

वहीं इसके साथ रिलीज़ हुई हॉलीवुड फ़िल्म ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर ने अपने फ़र्स्ट वीकेंड पर 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है ।