सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न ने अपने म्यूज़िक और डांस रियलिटी शोज़ के लिए हमेशा देशभर की शानदार प्रतिभाओं की खोज की है और अब सुपर डांसर - चैप्टर 4 के एक और रोमांचक सीज़न के साथ यह चैनल अपना यह सफर आगे बढ़ा रहा है । सोनी लिव ऐप पर डिजिटल ऑडिशन्स के साथ देश के सबसे पैशनेट यंग डांसर्स की खोज शुरू हो चुकी है। इसी के साथ एक बार फिर देशभर के बच्चों के लिए डांस और एंटरटेनमेंट की दुनिया में कुछ बड़ा करने का अपना सपना पूरा करने के रास्ते खुल चुके हैं ।

Super Dancer Chapter 4: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु एक बार फ़िर जज बनकर करेंगे डांसिंग टैलेंट की खोज

सुपर डांसर - चैप्टर 4 के जज अनुराग बसु, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और गीता कपूर

एक के बाद एक तीन सफल सीजन्स में डांसिंग टैलेंट का हौसला बढ़ाने के बाद एक्टर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, कॉरियोग्राफर गीता कपूर और फिल्ममेकर अनुराग बसु सुपर डांसर - चैप्टर 4 के जजों के रूप में वापसी करने जा रहे हैं । ये शानदार तिकड़ी एक और जोरदार चैप्टर की तैयारी में जुट गई है, जिसमें परितोष त्रिपाठी यानी हमारे प्यारे मामाजी और ॠत्विक धंजानी बतौर होस्ट्स नजर आएंगे ।

इस शो के वर्चुअल ऑडिशन्स 26 जनवरी से शुरू चुके हैं । इस सुविधा के जरिए सभी बच्चे घर से ही बड़ी आसानी से ऑडिशन प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं । सोनी लिव ऐप पर ऑडिशन की पूरी प्रक्रिया के बारे में स्टेप बाय स्टेप समझाया गया है । जो बच्चे ऑडिशन में भाग लेना चाहते हैं, उन्हें सोनी लिव ऐप पर सिर्फ एक ऑडिशन फॉर्म भरकर, डांस करते हुए अपने दो वीडियोज़ अपलोड करना होगा ।

डिजिटल ऑडिशन्स में चुने गए कंटेस्टेंट्स को स्टूडियो राउंड के लिए मुंबई बुलाया जाएगा, जहां उन्हें जजों के पैनल के सामने अपना टैलेंट दिखाना होगा ।