936707241

अपनी शर्तों के हिसाब से बॉलीवुड फ़िल्में करने वालीं सनी लियोन इन दिनों चर्चा में हैं । गौरतलब है कि सनी लियोन ने बॉलीवुड फ़िल्मों में इंटीमेट सीन करने से इंकार कर दिया है इसलिए जाहिर तौर पर अब सनी बॉलीवुड फ़िल्मों मेम किसी भी इंटीमेट सीन का हिस्सा नहीं होंग़ी । सनी अब किस भी नहीं करेंग़ी । हालांकि स्क्रिप्ट में कई बार किसिंग सीन की मांग के बावजूद भी, सनी ने अपनी आगामी फ़िल्म बेईमान लव, जो कि एक कामोत्तेजक थ्रिलर फ़िल्म है, में अपने सह-कलाकार राजेश दुग्गल को किस करने से परहेज किया है ।

करीबी सूत्रों के मुताबिक, सनी लियोन धीरे-धीरे और काफ़ी मनोहर ढंग से अपनी कामोत्तेजक छवि से बाहर आने की दिशा में काम कर रही हैं । ये शुरू हुआ एक साल पहले, जब उनकी फ़िल्म लीला आई थी तब उन्होंने अपने सह कलाकार मोहित अहलावत को लव मेकिंग सीन करने से इंकार कर दिया था और इस सीन को करने के लिए बॉडी डबल के रूप में अपने पति डैनियल को लाने के लिए जोर दिया । सनी राजेश दुग्गल के साथ इंटीमेट सीन कर चुकीं हैं इसलिए वो राजेश दुग्गल के साथ बहुत सजह हैं । लेकिन अपनी आगामी फ़िल्म बेईमान लव में सनी ने किसी भी तरह के किसिंग सीन करने से परहेज किया है ।

हम, पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनीं सनी लियोन की,साफ़ सुथरी फ़िल्में करने के दृढ़ संकल्प की सराहना करते हैं  लेकिन हमें इस बात से भी हैरानी है कि बॉलीवुड उन्हें उनकी कामोत्तेजक छवि के बगैर कैसे स्वीकार करेगा ।