फ़िल्म इंडस्ट्री में हर एक्टर की क़िस्मत और क़ीमत उसकी फ़िल्म की रिलीज के साथ घटती-बढ़ती रहती है । ऐसे ही एक एक्टर हैं सनी देओल की जिसकी डिमांड उनकी हालिया रिलीज गदर 2 ने यकायक बढ़ा दी । गदर 2 की सुपर सक्सेस ने सनी देओल की डिमांड इतनी ज्यादा बढ़ा दी है कि अब फ़िल्ममेकर्स उन्हें अपनी फ़िल्म में लेने के लिए कोई भी क़ीमत देने के लिए तैयार हो रहे हैं । कुछ दिन पहले हमने बताया था कि बॉर्डर 2 के लिए भूषण कुमार सनी देओल को 50 करोड़ फ़ीस दे रहे हैं । और अब हमें सनी देओल की बढ़ती फ़ीस की एक और अपडेट मिली है । अभिनेता के करीबी सूत्रों के मुताबिक, सनी देओल नितेश तिवारी की मेगाबजट फ़िल्म रामायण के लिए 45 करोड़ की डील साइन करने जा रहे हैं ।

रामायण में भगवान हनुमान जी का किरदार निभाने के लिए सनी देओल ने कम की अपनी फ़ीस ; अपनी मार्केट वैल्यू से कम करके कर सकते हैं 45 करोड़ की डील साइन

सनी देओल रामायण के लिए 45 करोड़ की डील साइन कर सकते हैं

स्क्रीन पर भगवान हनुमान जी का किरदार निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है और सनी ने रामायण की शूटिंग के बीच में कोई भी प्रोजेक्ट नहीं करने का फैसला किया है । क्योंकि वह अपने किरदार पर पूरी तरह फ़ोकस करना चाहते हैं  । इतना ही नहीं भगवान हनुमान जी का किरदार निभाने के लिए सनी अपना बॉडी ट्रांसफ़ॉर्मेशन भी करेंगे । रामायण के लिए वह नितेश तिवारी और मधु मंटेना के साथ 45 करोड़ रुपये की डील पर बातचीत कर रहे हैं । हनुमान का किरदार निभा रहे सनी, असल में ये किरदार निभाकर हनुमानजी को एक तरह से उनके जीवन में मिली हर सफलता के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं ।एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

रामायण के लिए सनी ने जो डिमांड की है वह उनकी मार्केट वैल्यू से काफ़ी कम है, क्योंकि सनी को 75 करोड़ रुपए का ऑफर भी दिया जा रहा है । सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को आगे बताया, “वह साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में एक एक्शन फ़िल्म के लिए वहाँ के टॉप फ़िल्ममेकर से भी बात कर रहे हैं और उन्होंने इसमें काम करने के लिए 75 करोड़ रुपये की डिमांड की है । फिलहाल बातचीत चल रही है ।

रामायण को नितेश तिवारी का ड्रीम प्रोजेक्ट माना जाता है और इसमें रणबीर कपूर भगवान राम, साई पल्लवी सीता और यश रावण की भूमिका में नज़र आने वाले हैं । हनुमान के रूप में सनी देओल के शामिल होने से इसकी रिच और ज्यादा बढ़ जाएगी । हालाँकि सनी रामायण का हिस्सा होंगे या नहीं ये तो आगे आने वाला वक्त ही बताएगा ।