सीक्वल फ़िल्मों के इस ट्रेंड में एक और फ़िल्म का सीक्वल बनने की तैयारी कि जा रही है । और ये फ़िल्म है अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन स्टारर खाकी जिसका रिलीज के 19 साल बाद सीक्वल बनाया जा रहा है । ख़ाकी के सीक्वल को दिवंगत निर्माता केशू रामसे के बेटे आर्यमन ने किया है । फ़िलहाल ख़ाकी का सीक्वल स्प्रिक्टिंग स्टेज में है ।

नई कास्ट और नई कहानी के साथ अब आएगा अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन स्टारर खाकी का सीक्वल ; राजकुमार संतोषी कर सकते हैं डायरेक्ट

बन रहा है ख़ाकी का सीक्वल

न्यूज18 शोशा की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, दिवंगत निर्माता केशु रामसे के बेटे आर्यमन रामसे ने कहा, “हां, हम खाकी के सीक्वल को प्लान कर रहे हैं । स्क्रिप्टिंग जारी है और हमारे दिमाग में एक अच्छा प्लॉट है । हम अगले साल तक फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं क्योंकि तब ओरिजनल फिल्म के 20 साल भी पूरे हो जाएँगे ।

उन्होंने कहा, “ख़ाकी के सीक्वल की स्क्रिप्ट एकदम फ्रेश होगी जो वर्तमान समय पर आधारित है और यह ओरिजनल फ़िल्म की कहानी को आगे भी बढ़ाएगी ।

जब उनसे कास्टिंग के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने आगे कहा, “मेरा परिवार अक्षय सर के करीब है, लेकिन दुर्भाग्य से उनका किरदार पहले भाग में ही मर जाता है, इसलिए हम उन्हें फीचर नहीं कर सकते । फिल्म में अजय सर (अजय देवगन) और ऐश्वर्या का किरदार भी मर जाता है । जैसे ही मेरे पास उचित स्क्रिप्ट होगी मैं अमित जी (अमिताभ बच्चन) के साथ बातचीत शुरू करूंगा । मैं यह भी चाहूंगा कि तुषार कपूर फिल्म में अपना किरदार जारी रखें । उनके साथ, हमारे पास एक नई कास्टिंग होगी । मेरी राजकुमार संतोष जी से बात हुई है और मैं केवल यही चाहूंगा कि वह सीक्वल का निर्देशन करें ।

2004 में रिलीज़ हुई राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित खाकी में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन, ऐश्वर्या राय बच्चन और तुषार कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी ।