64 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं । हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने इस बात की जानकारी दी । उन्होंने बताया कि सनी देओल निजी दौरे पर हिमाचल प्रदेश आए हुए हैं और वो पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले के मनाली में फार्म हाउस में रुके हुए हैं । सनी देओल ने भी ट्वीट कर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी ।

सनी देओल हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर कहा, ‘मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है’

सनी देओल कोरोना पॉजिटिव

स्वास्थ्य सचिव ने बताया कि जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक सनी और उनके दोस्त मुंबई रवाना होने की योजना बना रहे थे, लेकिन मंगलवार को कोविड-19 जांच रिपोर्ट में वे संक्रमित पाए गए । इसके बाद सनी ने खुद को आइसोलेट कर लिया । इसी के साथ उन्होंने ट्वीट कर अपने स्वास्थ्य की जानकारी भी दी ।

कोरोना पॉटिटिव पाए जाने के बाद सनी ने अपने ट्वीट में लिखा,“मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है । मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं ।”

गौरतलब है कि सनी ने हाल ही में मुंबई में अपने कंधे की सर्जरी कराई थी । जिसके बाद कुछ समय आराम करने के लिए मनाली में अपने फॉर्म हाउस पर आए । वो कुछ दिनों से यहीं पर हैं । इस बीच 3 दिसंबर को सनी अपने एक दोस्त के साथ मुंबई वापस जाने वाले थे, लेकिन आने से पहले कराई गई जांच में वे कोरोना संक्रमित पाए गए ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो हाल ही में सनी ने अपनी आगामी फ़िल्म अपने 2 का अनाउंसमेंट किया । इस फ़िल्म में सनी, बॉबी देओल, धर्मेंद्र के अलावा उनके बेटे करण देओल भी नजर आएंगे । यह फ़ैमिली स्पोर्ट्स ड्रामा अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी ।