ज़ी स्टूडियो और अनिल शर्मा की गदर 2 इस साल की मचअवेटेड फ़िल्मों में से एक है । लेकिन उससे पहले मेकर्स साल 2001 में आई सनी देओल की ग़दरएक प्रेम कथा को सिनेमाघरों में एक नए फ़ॉर्मैट के साथ रिलीज कर रहे हैं । ग़दरएक प्रेम कथा कुछ नए अनदेखी सीन्स के साथ 9 जून, 2023 को थिएटर में 4K हाई डेफिनेशन वीडियो और डॉल्बी साउंड के साथ रिलीज हो रही है । और इसी रिलीज के साथ मेकर्स सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 का टीजर भी रिलीज करेंगे जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार है ।

सनी देओल की गदर 2 का टीजर 9 जून को गदर- एक प्रेम कथा की रिलीज के साथ आएगा सामने ; फ़िल्म की कहानी 17 साल आगे बढ़ी

सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 का टीजर 9 जून को आएगा

मेकर्स ने प्रशंसकों के बीच उत्सुकता और उत्साह की भावना पैदा करते हुए गदर 2 की कहानी को गुप्त रखा है । लेकिन फिर भी हमें फ़िल्म के बारे में कुछ एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है । गदर 2 की कहानी पहली फिल्म की घटनाओं के 17 साल बाद सेट की गई है और लाहौर में वर्ष 1971 में घटित होती है । स्थान और समय अवधि में इस बदलाव से दर्शकों के लिए एक नई और मनोरंजक कहानी आने की उम्मीद है ।

गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा अपने-अपने ओरिजनल किरदार में नज़र आएंगे । अपने दमदार प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले सनी देओल से उम्मीद की जाती है कि वह एक बार फिर अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का मन मोह लेंगे । अमीषा पटेल, जिन्होंने गदर के साथ अपनी शुरुआत की और अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा बटोरी, अगली कड़ी में एक प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगी । फिल्म जीनियस से अभिनय की शुरुआत करने वाले उत्कर्ष शर्मा भी इस बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे ।

गदर 2, 11 अगस्त, 2023 को स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत के साथ सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है । रिलीज की तारीख देशभक्ति के उत्साह को बढ़ाती है और उम्मीद की जाती है कि यह दर्शकों को पसंद आएगी ।