अभी तक तो बहुत रीयूनियन देखी होगी लेकिन अब सिल्वर स्क्रीन पर 80 और 90 के दशक की शानदार रीयूनियन होने जा रही है । हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के चार सुपरस्टार सनी देओल, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ एक साथ एक फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं । यह एक एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म होगी जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है । सनी देओल, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ की इस फ़िल्म कोबाप ऑफ ऑल फिल्म्सबताया जा रहा है ।

एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म के लिए पहली बार एक साथ आए सनी देओल, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ ; इस फ़िल्म को बताया ‘बाप ऑफ ऑल फिल्म्स’

सनी देओल, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ

इस एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म से आज मेकर्स ने फ़र्स्ट लुक रिवील किया है जिसमें सनी देओल के साथ संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ रफ़ एंड टफ लुक में नज़र आ रहे हैं । संजय दत्त ने भी इस तस्वीर को शेयर कर लिखा, “बाप ऑफ ऑल फिल्म्स । शूट धमाल, दोस्ती बेमिसाल

फर्स्ट लुक में चारों कैमरे की तरफ इंटेंस लुक देते नजर आ रहे हैं । मिथुन चक्रवर्ती लैदर की जैकेट के साथ स्काउट की टोपी और माथे पर तिलक लगाए नजर आ रहे हैं । वहीं सनी देओल फिल्म में एक कैदी के रोल में नजर आने वाले हैं । ड्रेस देखकर तो यही पता चल रहा है । तीसरा लुक संजय दत्त का हैजो ब्राउन जैकेट और ब्लैक प्लेन टी-शर्ट और जीन्स में नज़र आ रहे हैं । वहीं जैकी श्रॉफ गले में स्कार्फ. खाकी प्रिंट जैकेट, हाई हील्स लेदर शूज और टपोरी लुक में नजर आ रहे हैं ।

फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है । इस फ़िल्म को विवेक चौहान डायरेक्ट कर रहे हैं । अहमद खान, शाइरा अहमद खान और जी स्टूडियोज ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है।