अजय देवगन इन दिनों अपनी रोमांचक थ्रिलर फ़िल्म दृश्यम 2 की रिलीज़ की तैयारी में जुटे है । फ़िल्म के ट्रेलर ने लोगों के बीच फ़िल्म को लेकर प्रत्याशा डबल कर दी है ऐसे में हर किसी को फ़िल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है । और अब हमें पता चला है कि, न केवल दर्शकों को बल्कि खुद अजय देवगन को भी दृश्यम 2 की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है क्योंकि इसके बाद वह अपनी एक और रोमांचक फ़िल्म के सीक्वल की तैयारी करने वाले है ।

 SCOOP: अजय देवगन दृश्यम 2 के लिए दर्शकों का रिस्‍पॉन्‍स देखने के बाद ही साइन करेंगे रेड 2 ; वही फ़िल्म करेंगे जो दर्शकों को पसंद आए

अजय देवगन को दृश्यम 2 की रिलीज़ का इंतज़ार 

फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने इस बारें में हमें बताया की अजय को रेड 2 साइन करने से पहले दृश्यम 2 के लिए दर्शकों के रिस्‍पॉन्‍स का बेसब्री से इंतज़ार है । सूत्र ने कहा, “दृश्यम और रेड दोनों ही फ़िल्में थ्रिलर्स हैं जिनमें एक फ्रैंचाइज़ी बनने की क्षमता है । हालांकि, थ्रिलर महामारी के बाद की दुनिया में ट्रिकी शैली बन गई  है । इसलिए अजय रेड 2 साइन करने से पहले ये देखेंगे की दृश्यम 2  बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफ़ोर्म कर रही और उसी के आधार पर वह रेड 2 करने का फैसला करेंगे ।

अजय देवगन जनवरी में कुमार मंगत के साथ एक और फिल्म करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और वह दृश्यम 2 की रिलीज के बाद इस विषय पर फैसला करेंगे । इस बारें में सूत्र ने आगे बताया, “हालांकि स्क्रिप्ट रोमांचक हैं, लेकिन अभिनेता उस फ़िल्म को करना चाहेंगे जो दर्शकों को उत्साहित करे । इसलिए, अजय अब अपनी अगली फ़िल्मों के विषयों को लेकर बहुत सतर्क हो गए है । कुमारजी के साथ उनकी कई स्क्रिप्ट को लेकर बात चल रही है और वह उनमें से कोई न कोई फ़िल्म ज़रूर करेंगे । हमें दिसंबर तक ये कंफ़र्म हो जाएगा की कुमार मगंत के साथ उनकी अगली फ़िल्म रेड 2 होगी या कोई और ।

अजय की अपकमिंग फ़िल्मों की बात करें तो, अगले 3 महीनों में उनकी 3 फ़िल्में रिलीज़ के लिए तैयार हैं और वो हैं- दृश्यम 2, मैदान और भोला । इसके अलावा वह नीरज पांडे की अगली फिल्म भी कर रहे हैं जो जून 2023 में रिलीज करने की प्लानिंग है ।