कुछ दिनों पहले हमने आपको बताया था कि, विशाल भारद्दाज को अपनी आगामी फ़िल्म, छुरियां के लिए दो मुख्य अभिनेत्रियां मिल गई है । और वो अभिनेत्री हैं सान्या मल्होत्रा, जिसने दंगल में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सभी को प्रभावित कर दिया था, और दूसरी है राधिका मदान, जिसने एकता कपूर के टीवी शो, मेरी आशिकी तुम से है में ईशानी का किरदार निभाया था । अपरम्परागत फ़िल्में बनाने वाले फ़िल्ममेकर विशाल भारद्दाज को अब अपनी इस फ़िल्म के लिए हीरो भी मिल गया है और वो कोई और नहीं बल्कि हम सभी के चहेते कॉमेडियन सुनील ग्रोवर है । गुत्थी कहें या डॉक्टर मशहूर गुलाटी, सुनील ग्रोवर ने अपने हर किरदार से सभी को खूब हंसाया है और सुनील ग्रोवर कुछ अलग करने जा रहे है ।

कपिल शर्मा से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर को मिली विशाल भारद्दाज की फ़िल्म

फ़िल्म में अभिनेत्रियों के साथ रोमांस नहीं करेंगे सुनील ग्रोवर

इस महिला केंद्रित फ़िल्म में हालांकि सुनील, फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्रियों सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान के अपोजिट नजर नहीं आएंगे । उनके अपोजिट हीरो की तलाश अभी तक जारी है । वो दो अभिनेता ही इन दोनों अभिनेत्रियों के पति का किरदार निभाएंगे । सुनील के अलावा इस फ़िल्म में, विजय राज, जो पिछली बार कालाकांडी में नजर आए थे, एक बार फ़िर डेढ़ इश्किया के बाद विशाल भारद्दाज के साथ काम करने केलिए तैयार है । विजय राज फ़िल्म में दोनों अभिनेत्रियों, जो आपस में बहने हैं लेकिन दोनों में झगड़ा है, के पिता का किरदार निभाएंगे ।

फ़िल्म में सुनील ग्रोवर का काफ़ी अहम रोल

सुनील व विजय को अपनी फ़िल्म में साइन करने की खबर पर मोहर लगाते हुए विशाल ने कहा कि, वह फिल्म में अपनी अपरंपरागत नेतृत्व के रूप में विजय राज़ और सुनील ग्रोवर को लेकर उत्साहित हैं । सुनील का फ़िल्म में काफ़ी अहम रोल है । निर्देशक ने यह भी कहा कि वह यह देखकर काफ़ी आश्चर्यचकित थे कि सुनील में कितना बड़ा कलाकार छुपा हुआ है ।

इस बारें में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'मैं बहुत खुश हूं कि सुनील ग्रोवर और विजय राज जैसे दो एक्टर्स मेरी फिल्म के मेल लीड हैं । फिल्म में सुनील एक अहम किरदार निभाने वाले हैं । फिल्म मेकर ने कहा कि सुनील एक अच्छे इंसान और एक्टर हैं । उन्होंने कहा,'मैंने नोटिस किया है कि हर कोई उनसे बात करना चाहता है । मैं उनके साथ फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा शूट करने के लिए उत्सुक हूं ।'

सुनील का नया शो लोगों को आ रहा है पसंद

सुनील की बात करें तो पिछले दिनों सुनील, कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ अपनी लड़ाई को लेकर चर्चा में रहे । कपिल से अलग होने के बाद सुनील अपना नया क्रिकेट कॉमेडी शो ‘जिओ धन धना धन लाइव’ लोगों को पसंद आ रहा है । और अब विशाल की फ़िल्म छुरियां के साथ वह अलग ही रूप में नजर आएंगे ।

विशाल भारद्वाज संगीत एल्बम पर भी काम कर रहे हैं, साथ ही पांच से छः गाने, राजस्थानी फ़्लेवर और लोकगीतों को ध्यान में रखते हुए बनाए जाएंगे । इसी के साथ निर्देश्क फ़िल्म में डांस नंबर भी जोड़ने की योजना बना रहे है । फ़िल्म के लिए सभी कलाकार राजस्थानी बोली सीख रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को 'जूते का जवाब जूते से' दिया

बता दें, फिल्म छुरियां दो बहनों की कहानी है जो राजस्थान में रहती हैं । फिल्म की कहानी और इसकी स्क्रिप्ट खुद विशाल भारद्वाज ने लिखी है । फिल्म में दोनों बहनों की शादी से पहले और शादी के बाद जिंदगी में आए परिवर्तन को दिखाया जाएगा । फिल्म के लिए दोनों एक्ट्रेसेज को 10-12 किलो वजन बढ़ाना होगा । इसकी शूटिंग अप्रैल के आखिरी हफ्ते में शुरू होगी ।