200 करोड़ की महाठगी के आरोप में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर अपनी लेडी लव जैकलीन फर्नांडिस के लिए लव लैटर लिखा है । जहां एक तरफ़ जैकलीन फर्नांडिस लगातार ये कह रही हैं कि सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनका कोई रिश्ता नहीं है वहीं सुकेश, जैकलीन पर अपना प्यार लुटाने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ रहे हैं । सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर जेल से जैकलीन फर्नांडिस के लिए एक लव लैटर लिखा है जिसमें उन्होंने जैकलीन और उनकी फिल्‍फेयर परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ़ की है ।

जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए प्लान किया कोई बड़ा सरप्राइज ; लव लैटर में लिखा, “माई क्वीन, फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स 2023 में तुम्हारी डांस परफॉर्मेंस देख मैं तुमसे और भी ज्यादा प्यार करने लग गया हूं”

 जैकलीन फर्नांडिस के लिए सुकेश चंद्रशेखर ने प्लान किया बड़ा सरप्राइज़

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील अनंत मलिक के माध्यम से गुरुवार को जैकलीन के नाम एक लैटर जारी करवाया है जिसमें महाठग ने लिखा है कि 68वें फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स 2023 में एक्‍ट्रेस की डांस परफॉर्मेंस देख उसे एक बार फिर प्‍यार हो गया है । इस चिट्ठी में सुकेश ने जैकलीन के लिएमाय बेबी गर्ल’, ‘माय क्‍वीन’, ‘बुट्टा बोम्‍माजैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया है । सुकेश ने यह भी लिखा है कि वह जैकलीन को बहुत मिस कर रहा है । सुकेश ने अपने लैटर में लिखा, “माई लव, माई बेबी जैकलीन । 28 अप्रैल को मैंने फिल्म फेयर अवार्ड देखा । मैं सच कह रहा हूं तुम आउटस्टैंडिंग थी । तुम्हारा परफॉर्मेंस बेस्ट था । तुम्हारा डांस शो स्टॉपर था । तुम्हारा डांस बहुत एलिगेंट और क्लासी था । तुम्हें देखकर मुझे एक बार फिर प्यार हो गया । मेरे पास शब्द नहीं है । मैं तुम्हें अपनी लाइफ में पाकर बहुत ब्लेस्ड महसूस कर रहा हूं । तुम मेरी क्वीन हो । तुम्हें पता है कितना पागलों की तरह आपको चाहता हूं । मैं यह भी जानता हूं कि तुम भी मुझे प्यार करती हो । मैंने तुम्हारे जन्मदिन पर एक सुपर सरप्राइज प्लान किया है जो तुम्हें ज़रूर पसंद आएगा । मैं वादा करता हूं । बेबी मैं चाहता हूं कि तुम मुस्कुराती रहो । सच के लिए काउंटडाउन शुरू हो गया है । डोंट वरी बेबी ।

गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर अपनी पत्नी इलीना के साथ जेल में बंद है । दोनों पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगा है । एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने जैकलीन को भी इस मामले में सह-अभियुक्त बनाया है । प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली की एक अदालत में सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ सप्‍लीमेंट्री चार्जशीट दायर की है, जिसमें जैकलीन को आरोपी बनाया है । हालांकि, एक्‍ट्रेस ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है ।