एक्सेल एंटरटेनमेंट को कंपनी के सीईओ के रूप में विशाल रामचंदानी की नियुक्ति की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है । विशाल, जो 2008 से एक्सेल के साथ हैं, कंपनी की सफलता में भागीदार और सहायक रहे हैं, बता दें कि वह 2018 से बिजनेस हेड के रूप में काम कर रहे हैं  । शैक्षणिक योग्यता से एमबीए विशाल ने एक्सेल एंटरटेनमेंट में मार्केटिंग प्रोफेशनल के रूप में फिल्मों में अपना करियर शुरू किया था । इन वर्षों में, उन्होंने खुद को इंडस्ट्री में सबसे मजबूत मार्केटिंग माइंड में से एक साबित किया है, फुकरे, बार-बार देखो, गोल्ड और गली बॉय जैसी फिल्मों के लिए अवॉर्ड विजेता मार्केटिंग कैंपेन का नेतृत्व किया है । कंपनी में शामिल होने के पांच साल के भीतर, उन्हें 2013 में एक्सेल के मार्केटिंग डिवीजन के प्रमुख का काम सौंपा गया था ।

फरहान अख़्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट के सीईओ बने विशाल रामचंदानी ; फुकरे, गली बॉय जैसी फिल्मों की मार्केटिंग के लिए जीत चुके हैं अवॉर्ड

विशाल रामचंदानी बने एक्सेल एंटरटेनमेंट के सीईओ

बिजनेस हेड के रूप में, विशाल ने एक्सेल एंटरटेनमेंट को एक रचनात्मक प्रोडक्शन हाउस से एक स्टूडियो में बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जो अपनी फिल्मों का खुद फंड, मार्केटिंग और डिस्ट्रीब्यूशन करता है। उनके नेतृत्व में, कंपनी ने केजीएफ जैसी अलग कंटेंट के साथ जुड़ने की शुरुआत की, जो एक देशभर में ब्लॉकबस्टर बन गई। बिजनेस हेड के रूप में उनकी दृष्टि ने प्रभाग का नेतृत्व करने, को-प्रोडक्शन डील करने के साथ-साथ नए मीडिया उपक्रमों और पैन-इंडिया फिल्मों की सुविधा जैसे विभिन्न कार्यक्षेत्रों में विस्तार करके एक्सेल के विकास को बढ़ाया है।

विशाल के बिज़नेस और मार्केटिंग के कौशल, ठोस उद्योग संबंधों के साथ मिलकर, उसे कंपनी में एक प्रमुख निर्माता बना दिया है। पिछले एक दशक में एक्सेल एंटरटेनमेंट के ब्रांड के निर्माण में उनके प्रयास कंपनी की सफलता में महत्वपूर्ण रहे हैं।  सीईओ के रूप में अपनी नियुक्ति के साथ, विशाल कंपनी को एक अग्रणी वैश्विक रचनात्मक स्टूडियो में बदलने की इच्छा रखते हैं।

Farhan-Akhtar-and-Ritesh-Sidhwanis-Excel-Entertainment-secondart

अपनी नियुक्ति पर बात करते हुए, विशाल ने कहा, “मैं एक्सेल एंटरटेनमेंट में सीईओ की भूमिका निभाने के लिए रोमांचित और खुश हूं, जो पिछले 15 वर्षों से मेरा घर रहा है । मैं कंपनी की रचनात्मक उत्कृष्टता और नवाचार की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हूं । मैं भविष्य के लिए हमारी दृष्टि को आगे बढ़ाने के लिए हमारी अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करने की उम्मीद कर रहा हूं । वर्टिकल में हमारे नियोजित विस्तार और एक्सेल को वैश्विक रचनात्मक स्टूडियो में बदलने के लक्ष्य के साथ, मुझे विश्वास है कि हम मनोरंजन की सीमाओं को पीछे छोड़ आगे बढ़ना जारी रखेंगे ताकि दुनिया भर के दर्शकों के लिए असाधारण कंटेंट पेश की जा सके ।