सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से एक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही न्यूज़ में बनी रहती हैं । जोया अख़्तर की फिल्म द आर्चीज से अपना फ़िल्मी करियर शुरू करने वालीं सुहाना खान ने हाल ही में करोड़ों की प्रॉपर्टी ख़रीदी है । अपनी पहली फिल्म के रिलीज से पहले ही सुहाना खान ने अलीबाग के थाल गांव में खेती के लिए जमीन खरीदी है । रजिस्ट्रेशन दस्तावेजों के हिसाब से, सुहाना को एग्रीकल्चरिस्ट बताया गया है ।

अपनी पहली फ़िल्म द आर्चीज की रिलीज होने से पहले सुहाना खान ने अलीबाग में ख़रीदी 12.91 करोड़ रु की प्रॉपर्टी ; रजिस्टर्ड डॉक्यूमेंट में ख़ुद को बताया किसान

सुहाना खान ने ख़रीदी करोड़ों की प्रॉपर्टी

खबरों की मानें तो, सुहाना ने अलीबाग में तीन घरों के साथ 1.5 एकड़ की प्रॉपर्टी 12.91 करोड़ रुपये में खरीदी है । जमीन की ट्रांजेक्शन और रजिस्ट्रेशन भी 1 जून को ही हुई थी । रजिस्टर्ड डॉक्यूमेंट में सुहाना को किसान बताया गया है । सुहाना की यह प्रॉपर्टी समुद्र के किनारे स्थित है । 'इंडेक्सटैप' के अनुसार, प्रॉपर्टी 1 जून को पंजीकृत की गई थी और 77.46 लाख रुपये का स्टांप शुल्क भी भरा गया था ।

1.5 एकड़ जमीन में 2218 स्क्वायर फीट पर निर्माण कार्य भी हुआ है ।  थाल गांव की ये प्रॉपर्टी पुराने समय के एक फिल्मी परिवार एक्टर दुर्गा खोटे के वंशजों की थी । सुहाना ने यह प्रॉपर्टी तीन बहनों अंजलि, रेखा और प्रिया खोट से खरीदी है, जिन्हें यह प्रॉपर्टी विरासत में मिली है । शाहरुख खान के पास पहले से ही इसके बगल में एक प्रॉपर्टी है ।

सुहाना के खेत खरीदने से पहले शाहरुख खान ने भी अलीबाग में आलीशान बंगला बनाया हुआ है । शाहरुख का अलीबाग में समुद्र किनारे बंगला है, जिसमें स्वीमिंग पूल और हेलीपैड भी बना हुआ है । एक्टर ने अपना 52वां जन्मदिन भी अलीबाग में ही मनाया था ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सुहाना की पहली फ़िल्म 'द आर्चीज़' नाम की कॉमिक्स पर बनी है जो थिएटर में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर डायरेक्ट रिलीज़ होगी । इस फ़िल्म में सुहाना के साथ-साथ श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं ।