विकी कौशल से शादी के बाद कैटरीना कैफ फ़िर से काम पर लौट आईं हैं । कैटरीना कैफ ने क्रिसमस के खास मौके पर अपनी अगली फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर दिया है । श्रीराम राघवन के निर्देशन में बन रही कैटरीना कैफ़ की इस फ़िल्म का नाम है मैरी क्रिसमस । इस फ़िल्म में कैटरीना के साथ साउथ एक्टर विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आएंगे ।

शादी के बाद कैटरीना कैफ ने विजय सेतुपति के साथ अनाउंस की अपनी नई फ़िल्म मैरी क्रिसमस, 23 दिसंबर 2022 को होगी रिलीज

कैटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस

रमेश तौरानी, विजय सेतुपति, श्रीराम राघवन और संजय राउतरे के साथ मैरी क्रिसमस की शुरूआत करने पर कैटरीना काफ़ी उत्साहित हैं । कैटरीना ने मैरी क्रिसमस का ऐलान करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनके साथ फ़िल्म के डायरेक्टर और एक्टर विजय सेतुपति भी नजर आ रहे हैं, “नई शुरुआत… मेरी क्रिसमस के लिए निर्देशक #श्रीरामराघवन के साथ सेट पर वापसी.. मैं हमेशा से श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी, जब थ्रिलर दिखाने वाली कहानियों की बात आती है तो वह एक मास्टर हैं और उनके द्वारा निर्देशित किया जाना एक सम्मान की बात है.. @rameshtourani और @sanjayroutraymatchbox द्वारा निर्मित इस फिल्म के लिए @actorvijaysethupathi के साथ काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं ।”

यह फिल्म रमेश तौरानी और संजय राउतरे के द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी । ये फिल्म अगले साल 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि कैटरीना और विकी 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे । दोनों ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया जिसे उनके फ़ैंस ने खूब पसंद किया ।